Lock Upp शुरू होने से पहले Ekta Kapoor संग Kangana पहुंचीं बंगला साहिब

2/17/2022 9:58:48 AM

नई दिल्ली। कंटेंट क्वीन एकता कपूर और क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपने आगामी फियरलेस रियलिटी शो 'लॉक अप' के लिए काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। यह अपनी तरह का एक ऐसा अनोखा रियलिटी शो होने जा रहा है जिसे दर्शकों ने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा। ऐसे में, रिलीज़ से पहले निर्माता एकता कपूर और होस्ट कंगना रनौत ने अपनी टीम के साथ आशीर्वाद लेने के लिए गुरुद्वारा बंगला साहिब का रुख किया है। 

 

एंटरप्रेन्योर एकता कपूर ने हमेशा भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री के लिए कुछ नया और अनूठा कंटेंट पेश किया है। और अब वह रियलिटी शो 'लॉक अप' के साथ अपनी धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं जिसे बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत होस्ट करेंगी। टीम शो के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। शो की सफल रिलीज सुनिश्चित करने के लिए, टीम ने आशीर्वाद लेने के लिए दिल्ली में गुरुद्वारा बंगला साहिब का दौरा किया है जिसके बाद टीम द्वारा शो का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

यह शो 27 फरवरी 2022 को प्रीमियर के लिए तैयार है। ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर द्वारा इस शो को 24x7 अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा जहाँ दर्शक प्रतियोगियों के साथ सीधे बातचीत कर सकेंगे। शो के बारे में अधिक अपडेट के लिए ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर के साथ बने रहें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News