आइटम सॉन्ग को लेकर कंगना ने साधा था दीपिका-आलिया पर निशाना,अब खुद का आइटम नंबर वायरल हुआ तो दी ये सफाई

2/23/2021 11:57:56 AM

आइटम सॉन्ग को लेकर कंगना ने साधा था दीपिका-आलिया पर निशाना,अब खुद का आइटम नंबर वायरल हुआ तो दी ये सफाई

मुंबई बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर बी-टाउन की हसीनाओं पर निशाना साधती रहती हैं। हालांकि कई बार वह अपनी ही बातों में फंस जाती है,जिसके बाद इन पर सफाई पेश करती हैं। हाल ही में एक बार फर कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

Bollywood Tadka

कंगना ने बीते दिनों एक ट्वीट कर कहा कि वह दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ या आलिया भट्ट नहीं हैं। इतना ही नहीं कंगना ने खुद के लिए कहा कि उन्होंने कई आइटम नंबर करने से मना कर दिए और बड़े हीरो (खान/कुमार) की फिल्में भी ठुकराई हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं कंगना के इस ट्वीट के बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने 'पंगा गर्ल' का फिल्म रज्जो का एक वीडियो शेयर कर दिया। साल 2013 में आई फिल्म रज्जो में कंगना ने एक डांस नंबर जुल्मी किया है। वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने खुद का बचाव किया।

PunjabKesari

 

कंगना ने ट्वीट कर कहा-'जब भी मैं कोई मुश्किल सवाल ए लिस्टर्स से पूछती हूं, सभी बी लिस्टर्स सामने आ जाते हैं। आइटम नंबर गाने हैं जो कि फिल्म के प्लॉट के मुताबिक नहीं होते हैं, जिसमें महिला के लिए अपमानजनक भाषा का उपयोग होता है। यहां तक कि जब मैंने एक डांस करने वाली लड़की की भूमिका निभाई तब भी मैंने यह सुनिश्चित किया कि यह महिलाओं के लिए अपमानजनक ना हो।'

PunjabKesari

 

बता दें कि कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे ने कंगना पर विवादित बयान दिया था। जिसके बाद कंगना ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आइटम नंबर को लेकर दीपिका और आलिया पर निशाना साधा।

Bollywood Tadka

वहीं स्वरा भास्कर ने एक वीडियो शेयर कर लिखा-'फिल्म 'रज्जो' के आइटम नंबर में तुम्हारा डांस पसंद आया... तुम एक बहुत अच्छी परफॉर्मर हो और कमाल की डांसर हो कंगना.. आगे भी यह देखना चाहती हूं।'


Content Writer

Smita Sharma


Recommended News