कंगना रनौत ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को अपना नया घर डिजाइन करने के लिए बधाई दी, तस्वीर शेयर लिखा-बहुत खूबसूरत है

1/29/2022 11:33:38 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुंबई में एक आलीशान बंगला खरीदा है, शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद वो लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। फैंस को नवाजु का ये भव्य बंगला खूब पसंद आ रहा है। वहीं, बीते शुक्रवार एक्ट्रेस कंगना रनौत ने नवाजुद्दीन ने आलीशान बंगले की तस्वीर शेयर कर उन्हें बधाई थी। इसे लेकर किया गया उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


कंगन रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें नवाजुद्दीन अपने नए घर के लॉन में बैठे के नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "@nawazuddin_siddiqui सर ने अपना नया घर खुद डिजाइन किया है बहुत खूबसुरत है ... बहुत बहुत मुबारक।''

PunjabKesari

 

बता दें, नवाजुद्दीन ने दिवंगत पिता नवाबुद्दीन सिद्दीकी की याद में अपने नए घर का नाम नवाब रखा है। एक्टर का ये बंगला सच में बेहद शानदार है, जिसे उनकी देखरेख में पूरा होने में तीन साल लगे। कहा जाता है कि नवाजुद्दीन का बंगला उत्तर प्रदेश में उनके गृहनगर बुढाना में उनके घर से प्रेरित है।

 

वर्कफ्रंट पर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही आगामी फिल्म टीकू वेड्स शेरू में नजर आएंगी, जिसे कंगना रनौत खुद प्रोड्यूस कर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News