खत्म हुईं कंगना रनौत की फिल्म ''थलाइवी'' की शूटिंग, तस्वीर शेयर कर इमोशनल हुईं एक्ट्रेस

12/13/2020 12:03:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस किसी न किसी विषय पर ट्वीट करती रहती हैं, जो सोशल साइट्स पर आते ही वायरल हो जाता है। अब हाल ही में कंगना ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग खत्म कर ली हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी फिल्म के सेट से एक तस्वीर भी शेयर की है, जो अब खूब सुर्खियां बटोर रही है। 

PunjabKesari

 

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''और यह समय है रैप अप का। आज हमने अपने सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट थलाइवी के लिए क्रांतिकारी नेता जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म की शूटिंग सफलतापूर्वक पूरी कर ली है, कभी कभार ही कोई एक्टर ऐसा चरित्र कर पाता है जो मांस और रक्त में जीवित होता है और मुझे इस चरित्र से बहुत प्यार हो गया है लेकिन अब अचानक अलविदा कहने का समय आ गया है। मिक्सड भावनाएं।''  

 


एक और ट्वीट में कंगना ने अपनी फिल्म की पूरी टीम और डायरेक्टर को धन्यवाद देते हुए लिखा, ''जीवन में दुर्लभ अवसर... धन्यवाद टीम @vishinduri @ShaaileshRSingh @ BrindaPrasad1 @neeta_lulla @rajatsaroraa, विजयेंद्र प्रसाद जी @ballusaluja @gvprakash @thearvindswami और निर्देशक ए. एल. विजय सर, मेरे अद्भुत क्रू के प्रत्येक सदस्य को धन्यवाद।''

PunjabKesari
लुक की बात करें तो शेयर की गईं तस्वीर में कंगना पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की तरह व्हाइट साड़ी में नजर आ रही हैं और माइक के सामने खड़ी उन्हीं की तरह पोज दे रही है। इस दौरान उनके चेहरे पर स्माइल है। फैंस को ये तस्वीर खूब पसंद आ रही है। इसके साथ ही कंगना ने जयललिता की भी तस्वीर शेयर की है। 

PunjabKesari


फिल्म की बात करें तो थलाइवी तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में रिलीज होगी। इस फिल्म में कंगना सीएम जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। इसके लिए कंगना ने अपना 17 किलो वजन बढ़ाया था और इसके लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी थी। थलाइवी के अलावा कंगना धाकड़, तेजस और इमली जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं।  

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News