New Year पर फैमिली संग कंगना रनौत ने की पार्टी, मस्ती करते की तस्वीरें आईं सामने

1/1/2019 12:45:45 PM

मुंबई: आम लोगों से लेकर बाॅलीवुड इंडस्ट्री तक हर कोई आज नया साल एंजाॅय कर रहा है। वहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत नए साल का जश्न अपने परिवार के साथ मना रही हैं। कंगना इन दिनों मनाली में अपने परिवार के साथ छुट्टियों का आनंद ले रही हैं।

 

उनकी बहन रंगोली चंडेल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर और वीडियो साझा की है जिसमें पूरा परिवार नए साल के आने की खुशी में समोसा पार्टी करता दिखाई दे रहा है।

 

इस तस्वीर में कंगना अपने भांजे को गोद में लिए नज़र आ रही हैं और साथ ही चटनी के साथ समोसे का मजा ले रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए रंगोली ने लिखा, “जब सड़कें जाम हो, तो घर में समोसा पार्टी होती है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

 

बता दें कि कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। फैंस ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मी बाई के किरदार में हैं।

कंगना के चाहने वाले उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।इस फिल्म का निर्देशन क्रिश ने किया है। फिल्म में कंगना के अलावा डैनी डैंगजोग्पा, सुरेश ओबेरॉय, ज़ीशान अय्यूब, अतुल कुलकर्णी, कुलभूषण खरबंदा और टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे जैसे कलाकार अहम किरदारों में नज़र आएंगे। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।

Konika