पुलवामा अटैक से दुखी हुईं कंगना रनौत ने रद्द की 'मणिकर्णिका' की सक्सेस पार्टी

2/16/2019 1:58:42 PM

मुंबई: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी अटैक से पूरा देश सहम गया है।बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों ने भी हमलों की कड़ी शब्दों में निंदा की है। वहीं, कंगना रनौत ने अपनी फिल्म मणिकर्णिका की सक्सेस पार्टी कैंसिल कर दी है।

दरअसल, मणिकर्णिका के 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की खुशी में कंगना ने एक सक्सेस पार्टी रखी थी, लेकिन इस हमले के बाद उन्होंने पार्टी कैंसिल कर दी है। कंगना ने इस हमले की निंदा करते हुए कहा, उन्होंने न सिर्फ हमारे देश की सुरक्षा को तोड़ा है बल्कि खुलेआम धमका कर हमारी मान-मर्यादा पर भी चोट पहुंचाई है। हमें कड़े कदम उठाने चाहिए, नहीं तो हमारी चुप्पी को गलत समझा जाएगा।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए हमले पर विक्की कौशल, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, सलमान खान सहित अन्य सितारों सोशल मीडिया के जरिए इस आतंकी हमले की आलोचना की और इसे कायरता बताया। 

फिल्म की बात करें तो कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं। फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में कंगना ने शानदार काम किया है और लोग उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। फिल्म ने अब तक 84.55 करोड़ की कमाई कर ली है अब कंगना की 'मणिकर्णिका' 100 करोड़ के कल्ब में शामिल होने की तैयारी में है।

Neha