एयरपोर्ट पर फैन संग सनी देओल के रवैये के बचाव में उतरीं कंगना, बोलीं- ''लोग हमारे करीब आते हैं और हम वायरस के अधीन..

8/20/2023 12:21:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'गदर 2' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म में एक्टर के तारा सिंह के किरदार को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। हालांकि, रियल लाइफ में भी सनी देओल को लेकर लोगों में खूब क्रेज देखने को मिल रहा है। इसी बीच, बीते दिनों एयरपोर्ट से सनी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक फैन उनके साथ सेल्फी लेने का प्रयास कर रहा था और एक्टर भड़क उठे थे। यह वीडियो वायरल होने के बाद उनकी खूब आलोचना हुई थी। वहीं, अब एक्ट्रेस कंगना रनौत इस वीडियो को लेकर एक्टर के समर्थन में आ गई हैं और साथ सेल्फी कल्चर पर अपना बयान दिया है।

 

दरअसल, ट्विटर पर एक यूजर ने सनी देओल को ट्रोल करते हुए लिखा था-'पहली पीढ़ी के सितारों को ऐसा व्यवहार करते कभी नहीं देखा। हमेशा प्रसिद्धि और विशेषाधिकार के साथ बड़े हुए स्टार किड्स ही होते हैं, जो इस प्यार को हल्के में लेते हैं। चाहे वो शाहरुख हों या अमिताभ। हमेशा आभारी हूं।'

 

इस टिप्पणी पर कंगना रनौत ने सनी देओल का बचाव करते हुए लिखा, 'ऐसी कोई भी घटना कभी भी किसी के इरादों या व्यवहार का संकेत नहीं हो सकती और सेल्फी कल्चर भयानक है। लोग हमारे बहुत करीब आते हैं। हम सभी प्रकार के वायरल और वायरस के अधीन हो जाते हैं। प्यार की कई भाषाएं होती हैं, केवल सेल्फी और गले मिलना नहीं।' अब कंगना का ये रिएक्शन खूब वायरल हो रहा है।


वहीं, कंगना रनौत के काम की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म इमरजेंसी और चंद्रमुखी 2 में नजर आएंगी।
 
 

Content Writer

suman prajapati