कंगना ने जो बाइडन पर कसा तंज, 'गजनी' से तुलना करते हुए बोलीं- एक साल से ज्यादा नहीं चलेंगे

11/8/2020 2:25:56 PM

मुंबई: यूनाइटेड स्टेट्स के चुनाव की चर्चा हर जगह हो रही है। 2020 का चुनाव जीत कर जो जोडन यूनाइटेड स्टेट्स के 46वें प्रेसिडेंट बन चुके हैं। जो ने रिपब्लिकन डोनाल्ड ट्रम्प को हराकर जीत हासिल की है। बॉलीवुड स्टार्स प्रियंका चोपड़ा समेत कई स्टार्स ने राष्ट्रपति चुनाव में जो बाइडन को जीत के लिए बधाई दी। वहीं हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली कंगना रनौत का भी इस पर रिएक्श सामने आया है।

PunjabKesari


कंगना ने जो बाइडन की जीत पर कटाक्ष किया। कंगना ने अपने ट्वीट में जो बाइडेन की तुलना आमिर खान की फिल्म 'गजनी' से की । हालांकि उन्होंने उपराष्ट्रपति चुनी गईं भारतीय मूल की कमला हैरिस के बारे में कहा कि वे ही इस शो को आगे चलाएंगी।

 

 

कंगना ने ट्वीट कर लिखा-'गजनी बाइडेन के बारे में निश्चित नहीं हूं जिनका डाटा हर पांच मिनट में क्रैश हो जाता है। इतनी सारी दवाइयों के इंजेक्शंस जो उनमें इंजेक्ट किए गए हैं तो वे एक साल से ज्यादा नहीं टिक पाएंगे। कमला हैरिस ही शो को आगे चलाएंगी। जब एक महिला उठती है तो वह दूसरी महिलाओं के लिए भी रास्ता बनाती है। इस ऐतिहासक दिन के लिए चीयर्स।'

PunjabKesari

बता दें कि कंगना इन दिनों हिमाचल के मनाली में हैं जहां वह अपने भाई की शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं। काम की बात करें तो कंगना को आखिरी बार अश्विवी अय्यर तिवारी की फिल्म 'पंगा' में देखा गया था। इन दिनों कंगना 'तेजस' और 'धाकड़' की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म  'थलाइवी' में नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News