सनी देओल के साथ मनमुटाव की खबरों पर Kangana Ranaut ने तोड़ी चुप्पी, कहा ‘मुझे जलन महसूस हो रही है’

8/9/2023 1:04:27 PM

मुंबई। कंगना रनौत बॉलीवुड की एक बेबाक एक्ट्रेस है, जो अपनी बात को लोगों तक बहुचाने में जरा भी हिचकिचाती नहीं हैं। एक्ट्रेस बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स से पंगा ले चुकी हैं, जिनमें करण जौहर, हृथिक रोशन जैसी हस्तियों का नाम शामिल है। अब इसी के चलते कई दिनों से कंगना और सनी देओल को लेकर भी खूब खबरे सामने आ रहीं हैं।

दरअसल, 2015 में रिलीज हुए 'आई लव एनवाय' में कंगना और सनी देओल ने एक साथ स्क्रीन शेयर की थी, जिसके बाद ऐसी खबरे सामने आई थी की एक्ट्रेस को सनी के साथ काम करने बाद अपने करियर की चिंता हो रही है, कंगना को डर है कि सनी के साथ काम करने पर वे बरबाद हो जाएंगी।

हालांकी अब एक्ट्रेस सनी देओल की ‘गदर 2’ को फुल स्पोर्ट करती नजर आ रहीं हैं। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर न्यूज रिपोर्ट शेयर करते हुए, पंगा गर्ल ने कहा, "गदर 2 साल की सबसे बड़ी ओपनर होगी। अब मुझे जलन महसूस हो रही है, क्योंकि मेरी अपनी फिल्म साल की सबसे कम ओपनर है, यहां बताया गया है कि कैसे कंगना का नाम लेकर दूसरों पर कीचड़ उछाला जाए। यह क्लियर करना है कि मैंने कभी ऐसी बात नहीं कही, मैं सनी सर की बहुत बड़ी फैन हूं।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो, कंगना की इस साल रिलीज के लिए तीन फिल्में कतार में हैं, जिनमें हॉरर ड्रामा ‘चंद्रमुखी 2’ शामिल है, जो गणेश चतुर्थी पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी, युद्ध ड्रामा तेजस जो दशहरा त्योहार से पहले 20 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है, और राजनीतिक ड्रामा ‘इमरजेंसी’, 24 नवंबर को सिनेमाघरों में आएगी।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi