EaseMyTrip को-फाउंडर निशांत पिट्टी नहीं, किसी और के दिल की क्वीन हैं कंगना रनौत, बोलीं-''सही समय आने दो जल्द बताऊंगी''

1/24/2024 3:59:18 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनोंही कंगना को सैलून के बाहर एक मिस्ट्री मैन के साथ देखा गया था, जहां दोनों एक दूजे का हाथ थामे नजर आए थे। मिस्ट्री मैन संग कंगना की ये तस्वीरें देख लोगों ने उनके लिंकअप के कयास लगाने शुरू कर दिए थे। इसके बाद कंगना ने इस पर सफाई दी थी। वहीं अब एक बार फिर कंगना का नाम किसी शख्स से जुड़ गया है। ये शख्स और कोई नहीं बल्कि EaseMyTrip के फाउंडर निशांत पिट्टी हैं।

दरअसल, 22 जनवरी को कंगना अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा की साक्षी बनी थीं। इस दौरान से उनकी कई तस्वीरें सामने आईं थी जिनमें वह जय श्री राम के नारे लगाती दिखीं थीं। इन तस्वीरों में से एक कंगना की EaseMyTrip के फाउंडर निशांत पिट्टी के साथ फोटो भी थी।

जैसे ही ये तस्वीर सामने आई लोगों ने एक्ट्रेस का नाम  निशांत पिट्टी के साथ जोड़ दिया। वहीं अब एक्ट्रेस ने इन रूमर्स पर चुप्पी तोड़ी है। कंगना ने उनके निशांत पिट्टी को डेट करने के रूमर्स पर एक आर्टिकल शेयर करते हुए अपना रिएक्शन दिया।

कंगना ने  मीडिया से अनुरोध किया कि वह उन्हें 'हर दिन एक नए आदमी से जोड़कर' उन्हें 'शर्मिंदा' न करें। कंगना ने लिखा-'मीडिया से मेरा विनम्र अनुरोध, कृपया गलत सूचना न फैलाएं, निशांत पिट्टी हैप्पी मैरीड है और मैं किसी और को डेट कर रही हूं। सही समय का इंतजार करें।प्लीज हमें शर्मिंदा न करें, एक यंग महिला को हर दिन एक नए मैन से जोड़ना अच्छा नहीं है सिर्फ इसलिए कि उन्होंने एक साथ तस्वीरें क्लिक कीं। प्लीज ऐसा न करें।'

काम की बात करें तो कंगना जल्द ही अपकमिंग पीरियड फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उन्होंने दिवंगत प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है। इमरजेंसी उनकी पहली सोलो डायरेक्शनल फिल्म है। ये फिल्म जून 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 
 

 
 
 

 
 

Content Writer

Smita Sharma