इरा ख़ान के डिप्रेशन पर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी, टूटे हुए परिवार के बच्चों के साथ जोड़ा कनेक्शन

10/12/2020 1:25:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. आमिर ख़ान के बेटी इरा ख़ान ने वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे के मौक़े पर एक वीडियो कर बताया के वो पिछले चार सालों से डिप्रेशन का शिकार हैं। इरा के इस वीडियो के बाद यूजर्स तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। इसी बीच कंगना रनौत ने भी इरा के डिप्रेशन को लेकर एक ट्वीट किया है और इसके लिए परिवारों के टूटने को जिम्मेदार ठहराया है। 

PunjabKesari


कंगना ने ट्विटर पर इरा का वीडियो शेयर करते हुए अपना भी एक किस्सा बताया। एक्ट्रेस ने लिखा, ''16 साल में मैं शारीरिक उत्पीड़न का सामना कर रही थी। मैं अकेली ही उस बहन की भी केयर कर रही थी जिस पर ऐसिड अटैक हुआ था और मीडिया के गुस्से को भी झेल रही थी। डिप्रेशन के कई कारण हो सकते हैं, लेकिन आमतौर पर ये टूटे हुए परिवार के बच्चों के लिए मुश्किल है। पारम्परिक पारिवारिक सिस्टम बहुत ज़रूरी है।''

PunjabKesari

बता दें, इरा ने बीते दिन वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि मैं पिछले चार साल से डिप्रेशन में हूं। मैरे को समझ नहीं आ रहा था कि मैं कैसे बताउं, लेकिन अब सब ठीक हो गया है।

PunjabKesari


वहीं कंगना की बात करें तो एक्ट्रेस सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर लेटेस्ट मुद्दे पर अपवी आवाज मुखर रखती हैं। उनका छोटा सा ट्वीट भी सोशल साइट्स पर आते ही वायरल हो जाता है।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News