Lok Sabha Elections 2024: किरण खेर की जगह चंडीगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी कंगना रनौत, एक्ट्रेस बोलीं- ''मेरे रिश्तेदार...

12/2/2023 12:07:30 PM

मुंबई: लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियों ने जोर-शोर से तैयारियां शुरू कर दी हैं। बाॅलीवुड एक्ट्रेस किरण खेर चंडीगढ़ से दो बार सांसद रह चुकी हैं लेकिन इस बार वह चुनाव लड़ने के मूड में नहीं हैं। दरअसल, पिछले 10 सालों से सांसद के तौर पर काम कर रहीं किरण खेर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

 

इसके साथ ही स्थानीय लोगों का आरोप है कि चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर कभी भी आम लोगों की समस्याएं सुनने के लिए फील्ड में नजर नहीं आती हैं। अब ऐसे में बीजेपी किरण खेर की जगह किसी नए चेहरे को चुनाव मैदान में उतारने की सोच रही है।

खबरें हैं कि इस बार हिमाचल की रहने वाली और फेमस एक्ट्रेस कंगना रनौत को चंडीगढ़ लोकसभा सीट से मैदान में उतारने की तैयारी हो रही है। वहीं अब इन खबरों पर कंगना रनौत ने चुप्पी तोड़ दी है।

कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- 'मेरे रिश्तेदार और दोस्त मुझे यह मानकर भेज रहे हैं कि हेडलाइन मैंने दी है लेकिन यह हेडलाइन और खबर मेरे द्वारा नहीं दी गई है।'


वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत आखिरी बार फिल्म 'तेजस' में नजर आई थी हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।
 

Content Writer

Smita Sharma