Lok Sabha Elections 2024: किरण खेर की जगह चंडीगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी कंगना रनौत, एक्ट्रेस बोलीं- ''मेरे रिश्तेदार...

12/2/2023 12:07:30 PM

मुंबई: लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियों ने जोर-शोर से तैयारियां शुरू कर दी हैं। बाॅलीवुड एक्ट्रेस किरण खेर चंडीगढ़ से दो बार सांसद रह चुकी हैं लेकिन इस बार वह चुनाव लड़ने के मूड में नहीं हैं। दरअसल, पिछले 10 सालों से सांसद के तौर पर काम कर रहीं किरण खेर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

PunjabKesari

 

इसके साथ ही स्थानीय लोगों का आरोप है कि चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर कभी भी आम लोगों की समस्याएं सुनने के लिए फील्ड में नजर नहीं आती हैं। अब ऐसे में बीजेपी किरण खेर की जगह किसी नए चेहरे को चुनाव मैदान में उतारने की सोच रही है।

PunjabKesari

खबरें हैं कि इस बार हिमाचल की रहने वाली और फेमस एक्ट्रेस कंगना रनौत को चंडीगढ़ लोकसभा सीट से मैदान में उतारने की तैयारी हो रही है। वहीं अब इन खबरों पर कंगना रनौत ने चुप्पी तोड़ दी है।

PunjabKesari

कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- 'मेरे रिश्तेदार और दोस्त मुझे यह मानकर भेज रहे हैं कि हेडलाइन मैंने दी है लेकिन यह हेडलाइन और खबर मेरे द्वारा नहीं दी गई है।'


वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत आखिरी बार फिल्म 'तेजस' में नजर आई थी हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News