''मैंने नहीं मांगी किसी से माफी और मांगनी भी क्यों'' किसानों से माफी मांगने की खबरों पर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी

12/4/2021 9:17:32 AM

मुंबई: अपने विवादित बयानों के कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत  पिछले कुछ समय से लगातार किसानों को टारगेट करती आई हैं। जब कृषि कानूनों के विरोध में किसान धरना प्रदर्शन कर रहे थे उस दौरान भी कंगना रनौत ने किसानों पर कई आपत्तिजनक टिप्पणियां की थीं। इतना ही नहीं उन्होंने कई बार किसान आंदोलन को खालिस्तानी आंदोलन कहा। कृषि कानून रद्द होने के बाद भी कंगना ने किसानों को लेकर कई बयान दिए।

वहीं शुक्रवार(3 दिसंबर) को जब कंगना रनौत पंजाब पहुंचीं तो किसानों ने उनकी कार को घेर लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्री कीरतपुर साहिब के बूंगा साहिब में किसानों ने कंगना के काफिले की घेराबंदी कर दी।इस घटना के सारे वीडियो और तस्वीरें कंगना ने अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया।

वहीं बाद में खबरें आईं कि मामला बिगड़ता देख कंगना ने किसानों से बात की, उनसे माफी मांगी और किसान एकता के नारे लगाए,  जिसके बाद लोगों ने एक्ट्रेस को जाने दिया गया। लेकिन अब कंगना किसानों से माफी मांगने वाली खबरों को गलत बता रही हैं।

 

उन्होंने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया। कंगना ने लिखा-किसी ने मुझसे माफी मांगने के लिए नहीं बोला और ना मैंने माफी मांगी है। माफी क्यों मांगनी चाहिए, किस लिए? पंजाब के लोगों के लिए सच्चे प्यार और चिंता के लिए? नहीं, मैं ऐसा कभी नहीं करूंगा... भीड़ में महिलाओं के साथ पूरी बातचीत मेरी कहानी में है और यहां तक कि सभी मीडिया प्लेटफॉर्म पर... अफवाहें न फैलाएं, कृपया... मैंने हमेशा किसानों का समर्थन किया और इसलिए मैंने किसान बिल पर बात की और और मैं ऐसा करती रहूंगी। जय हिंद

इसके अलावा कंगना ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कंगना अपनी गाड़ी से निकलकर किसानों से हाथ मिलाती दिख रही हैं। वह फ्लाइंग किस करते हुए रवाना हो रही हैं। इस वीडियो के साथ कंगना ने लिखा-मैंने आज पंजाब में मेरी कार को घेरने वाले प्रदर्शनकारी  किसानों से बात की। मेरी टिप्पणियों के बारे में उन्हें गलतफहमी थी जो मैंने दूर की। 

 

Content Writer

Smita Sharma