कंगना रनौत ने भाई-बहनों को दिया लग्जरी गिफ्ट, चंडीगढ़ में खरीदे 4 फ्लैट

2/3/2021 11:20:13 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी है। फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। भले ही कंगना अपनी प्रोफैशनल लाइफ में बिजी रहती हैं, लेकिन वो अपने परिवार का भी खूब ख्याल रखती हैं। एक बार फिर से 'धाकड़ गर्ल' अपनी बहन और परिवार की वजह से सुर्खियों में हैं। 

PunjabKesari


हाल ही में कंगना ने अपनी बहन रंगोली चंदेल, भाई अक्षत और दो रिश्तेदारों के बेहद कीमती और शानदार तोहफा दिया है। एक्ट्रेस ने इन चारों को चंडीगड़ में लग्जरी फ्लैट खरीद कर तोहफे में दिए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस को दी है। 

PunjabKesari


कंगना अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'मैं लोगों को अपनी संपत्त‍ि अपने पर‍िवार वालों के बीच बांटने के लिए प्रोत्साहित करना चाहती हूं। याद रखें, खुश‍ियां बांटने से बढ़ती हैं। वो बहुत खूबसूरत लग्जरी अपार्टमेंट्स हैं जो अभी अंडर कंस्ट्रक्शन हैं। साल 2023 तक बनकर तैयार हो जाएंगे, लेक‍िन मैं खुशकिस्मत हूं कि मैं ये सब अपने पर‍िवार के लिए कर पाई।'

PunjabKesari


एक्ट्रेस ने करीबी सूत्र ने बताया, 'कंगना ने अपने चारों बहन-भाईयों के लिए अलग-अलग फ्लैट खरीदे हैं। इन फ्लैट्स के लिए एक्ट्रेस ने चार करोड़ रुपए खर्च किए हैं। ये फ्लैट चंडीगढ़ के पॉश इलाके में हैं। ये प्रॉपर्टी एयरपोर्ट के काफी नजदीक है और चंडीगढ़ की अच्छी जगह में मौजूद है और आस-पास अच्छे मॉल्स और रेस्टोरेंट्स हैं।' 

PunjabKesari


काम की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म  'थलाइवी' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वो तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता के किरदार ने दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास इंद‍िरा गांधी की बायॉपिक, 'तेजस' और 'धाकड़'  जैसी फिल्में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News