डीप नेक कोट में कंगना का कहर, तस्वीरों में साफ नजर आए क्लीवेज

5/17/2019 11:43:20 AM

मुंबई: 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल का वीरवार को तीसरा दिन था। इस फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत, प्रिंयका ने शिरकत की। इस दौरान तीनों ने अपने लुक्स से फैंस के दिलों को जीत लिया। इस फेस्टिवल के बाद एक पार्टी का आजोयन किया गया।

पार्टी में कंगना के बोल्ड लुक ने हर किसी को अपनी ओर खींच लिया। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है इस दौरान कंगना NEDRET TACIROGLU के कलेक्शन का कोट पैंट में हाॅट लुक में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने डीप नेक कोट कैरी किया था, जिसमें क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

कंगना के लुक की बात करें तो उन्होंने लाइट मेकअप के साथ स्मोकी आइज और ग्लोसी लिपस्टिक लगाई थी। उन्होंने अपने बालों को जेल लगाकर स्ट्रेट किया हुआ था। फैंस उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो जनवरी में कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' रिलीज हुई थी, जिसमें वो रानी लक्ष्मी बाई के किरदार में दिखी थीं। वहीं कंगना इन दिनों फिल्म 'पंगा' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके अपोजिट पंजाबी एक्टर और सिंगर जस्सी गिल हैं। इस फिल्म में वह कबड्डी प्लेयर की भूमिका निभा रही हैं। इसके अलावा कंगना फिल्म 'मेंटल है क्या' में नजर आएंगी। 


 

Smita Sharma