कंगना का ऑफिस तोड़ने पर हाई कोर्ट ने लगाई बीएमसी को फटकार,कहा-'इतनी तेजी से दूसरे मामलों में की कभी

9/28/2020 6:06:33 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद लगातार जारी है। कंगना द्वारा मुंबई की तुलना पाकिस्तान से करने पर बीएमसी ने एक्ट्रेस के ऑफिस पर बुलडोजर चला दिया था। जिसके बाद कंगना ने  बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। एक्ट्रेस ने महाराष्ट्र सीएम  उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा था। हाल ही में इस मामले पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने आज बीएमसी को फटकार लगाई है। 

PunjabKesari
कंगना ने कोर्ट में याचिका दर्ज करते हुए 2 करोड़ मुआवजे की मांग की थी। कंगना ने कहा वो हिस्सा अवैध था ही नहीं जिसको बीएमसी ने तोड़ा। कंगना और बीएमसी विवाद पर एक बार सुनवाई हुए है। सोमवार को हुई सुनवाई में कोर्ट ने बीएमसी को जमकर लताड़ा है

PunjabKesari
कोर्ट ने कहा- हमने पहले ही कहा था कि अगर बीएमसी इतनी तेजी के साथ चलेगा तो मुंबई बहुत अच्छी होगी। कोर्ट में कंगना  के वकील की तरफ से ये दलील पेश की गई कि ये कार्यवाही कंगना  के ट्वीट का जवाब देते हुए बदला लेने की मंशा से की गई। कोर्ट ने शिवसेना नेता संजय राउत के पूरे बयान को सुनने की मांग भी की।

PunjabKesari
दरअसल हाईकोर्ट के आदेश पर संजय राउत को इस मामले में मुख्य आरोपी बनाया गया है, क्योंकि पूरा विवाद ही कंगना और संजय राउत के बीच सोशल मीडिया वॉर से शुरू हुआ था। संजय राउत मुंबई हाई कोर्ट में आज अपना हलफनामा भी दाखिल कर सकते हैं। कोर्ट ने आगे कहा- जितनी तेजी से कंगना के दफ्तर पर कथित अवैध निर्माण हटाने की कार्यवाही की गई, क्या बाकी मामलों में भी बीएमसी उतनी ही तेजी से कार्रवाई करती है।

PunjabKesari
बता दें इससे पहले इस मामले में हुई सुनवाई  में भी कोर्ट ने बीएमसी को लताड़ा था। जज ने कहा था कि कंगना के टूटे हुए ऑफिस को उस हालत में नहीं छोड़ा जा सकता है। भारी मॉनसून में खतरा और ज्यादा बढ़ने की उम्मीद है। अब देखना होगा इस पूरे मामले में हाईकोर्ट क्या फैसला सुनाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News