कंगना ने हिमांशी खुराना को ट्विटर पर किया ब्लॉक, एक्ट्रेस के ट्वीट पर सिंगर ने की थी तीखी प्रतिक्रिया

12/3/2020 10:26:19 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत किसान आंदोलन में शामिल बुजुर्ग दादी पर विवादित टिप्पणी करने के बाद से काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। पंजाबियों ने जोरदार शब्दों में एक्ट्रेस की निंदा की है। वहीं पंजाब की मशहूर सिंगर हिमांशी खुराना ने भी कंगना को इस बात पर खरी-खोटी सुनाई थी। लेकिन लगता है एक्ट्रेस को हिमांशी की बातें चुभ गईं और उन्होंने सिंगर को ट्विटर से ब्लॉक कर दिया। 


हाल ही में हिमांशी खुराना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि कंगना ने उन्हें ब्लॉक कर दिया है।


बता दें बीते दिनों कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर कंगना ने कहा था, ''किसानों के नाम पर हर कोई अपनी रोटियां सेंकने में लगा हुआ है। कंगना के ट्वीट पर भड़ास निकालते हुए हिमांशी ने लिखा था- 'ओह...तो अब वह नई स्पोकपर्सन हैं। बात को गलत एंगल देना तो कोई इनसे सीखे। ताकि कल ये लोग कुछ करें, इससे पहले ही लोगों में ये रीजन फैला दिया कि क्यों दंगे होंगे...स्मार्ट... और न पहली गवर्मेंट से पंजाबी खुश थे और न अब। अगर हमारे सीएम साहब आकर कुछ करते तो खुद ठंड में सड़कों पर न निकलते।''


कंगना के इस ट्वीट पर कई सेलेब्स ने नाराजगी जताई थी। एमी विर्क से लेकर हिमांशी खुराना ने उनका जोरदार विरोध किया। इससे पहले बिलकिस दादी को लेकर कंगना के फेक ट्वीट पर भी पंजाबी सिंगर्स का काफी खून खोला था। कंगना ने ये ट्वीट करके इसे हटा दिया था, लेकिन ये मामला बढ़ गया है और उन्हें इस विवादित ट्वीट को लेकर लीगल नोटिस भी मिला है। 

 
 

suman prajapati