विरोध करने वालों पर गरजीं कंगना ''मुझे सुधारने वालों, मैं डरने वाली नहीं, बागी पैदा हुई थी, बागी ही रहूंगी''

3/2/2021 4:00:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस बेबाक होकर सबके सामने अपनी राय रखती हैं। यही वजह है कि कई बार वो विरोधियों के निशाने भी आ जाती हैं और उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है। लेकिन कंगना भी अपने विरोधियों को जवाब देने में पीछे नहीं रहतीं। हाल ही में फिर से एक्ट्रेस ने अपने हेटर्स के लिए एक जोरदार ट्वीट किया है, जिसे लेकर एक्ट्रेस फिर से चर्चा में आ गई हैं।

PunjabKesari

 

दरअसल, कर्नाटक हाई कोर्ट ने कंगना रनौत के खिलाफ फर्स्ट क्लास जूडिशल मैजिस्ट्रेट के आदेश पर दर्ज हुई शिकायत पर हो रही कार्रवाई पर रोक लगाने से इंकार कर दिया है। कंगना पर यह एफआईआर कृषि कानूनों के विरोध में किए गए 'आपत्तिजनक' ट्वीट्स को आधार बनाकर की गई थी। इस खबर को शेयर करते हुए कंगना ने ट्वीट किया है।

PunjabKesari


एक्ट्रेस ने लिखा, 'एक और दिन एक और एफआईआर, कल जावेद चाचा ने महाराष्ट्र सरकार की मदद से मेरे लिए वॉरंट इशू करवाया था और अब कृषि कानूनों का समर्थन करने के लिए एक और एफआईआर। इस बीच जो लोग इस बिल और किसानों की हत्या का झूठ फैला रहे हैं और दंगा फैला रहे हैं उन पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। शुक्रिया।'

PunjabKesari
कंगना यहीं नहीं रुकी। इसके बाद उन्होंने अपने हेटर्स को जवाब देते हुए लिखा, 'कितने भी जुल्म करलो, मेरा घर तोड़ दो या मुझे जेल भेज दो या झूठ फैलाकर मुझे बदनाम कर दो मैं नहीं डरने वाली, मुझे सुधारने की कोशिश करने वालों में तुम्हें सुधारकर दम लूंगी, कर लो जितनी कोशिश करनी है। मुझे अबला बेचारी बनाने की, मैं बागी पैदा हुई थी बागी ही रहूंगी।' कंगना के ये ट्वीट खूब वायरल हो रहे हैं और फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो कंगना की अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' है। जिसमें वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार में नजर आएंगी। इसके बाद एक्ट्रेस फिल्म 'धाकड़' में नजर आएंगी, जिसमें उनके अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

 


Content Writer

suman prajapati


Recommended News