राजद्रोह मामले की सुनवाई के बाद कंगना ने निकाली भड़ास, लिखा ''फिल्म इंडस्ट्री ने गैंग बनाकर मेरे खिलाफ केस दर्ज किए, लेकिन..''

2/17/2021 12:38:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन खबरों में बनी रहती हैं। अब हाल ही में एक बार फिर वह अपने ट्वीट के चलते सुर्खियों में आ गई हैं। इस ट्वीट में उन्होंने अपने खिलाफ दर्ज राजद्रोह मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट की सुनवाई के बाद अपनी भड़ास निकाली है और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और स्टार्स पर जमकर निशाना साधा है।
 

PunjabKesari


कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज है। रिपोर्ट्स के अनुसार सोमवार को इस मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई की। इस दौरान एक्ट्रेस के वकील ने कोर्ट में शपथ पत्र दायर कर कंगना और उनकी बहन के खिलाफ लगे राजद्रोह के आरोप को गलत बताया। साथ ही मामले को खारिज करने की अपील की है।

PunjabKesari


वहीं अब कंगना ने इस मामले की सुनवाई के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- 'फिल्म इंडस्ट्री ने मेरा मजाक उड़ाया, गैंग बनाकर केस दर्ज किए हैं, लेकिन मैंने उन्हें बर्बाद कर दिया। वह कभी भी उबर नहीं पाएंगे जहां मैंने उन्हें मारा था'।

PunjabKesari


इसके साथ ही 'धाकड़ गर्ल' ने ट्विटर पर भी निशाना साधा और लिखा- ट्विटर ने मुझे परेशान किया और दबा दिया, यह समय ईमानदारी की ताकत और व्यक्ति के चरित्र की ताकत को चुनौती देने का है।' कंगना का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

PunjabKesari


जानकारी के लिए बता दें, बीते साल कास्टिंग डायरेक्टर और फिटनेस ट्रेनर मुनव्वर अली सैयद ने बांद्रा पुलिस थाने में कंगना और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ राजद्रोह और आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में एफआइआर दर्ज करवाई थी। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने दोनों बहनों के खिलाफ आइपीसी की धाराएं 153-ए, 295-ए, 124-ए और 34 के तहत केस दर्ज किया था। लेकिन इस पर बेबाक कंगना का कहना है कि उन्होंन कोई आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की है 


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News