ट्रांसपेरेंट ब्रालेट ड्रेस पर बवाल करने वालों पर भड़की कंगना,पुरानी पेंटिग शेयर कर कहा-''सनातन धर्म का ज्ञान देने वालों, तुम...

8/14/2021 2:12:42 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्मों के साथ-साथ अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। कंगना रनौत हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं जो कई बार उन्हें लोगों के निशाने पर ले आती हैं। हालांकि कंगना इन सब बातों से डरती नहीं हैं। हाल ही में कंगना की ब्रालेट पहने पार्टी करते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसकी वजह से उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया।

वहीं अब ट्रांसपेरेंट ब्रालेट ड्रेस पर बवाल करने वालों को कंगना ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर एक पेंटिंग शेयर की। इस पेंटिंग में प्राचीन भारतीय लिबास पहने हुए एक महिला नजर आ रही थी।

इसे शेयर करते हुए कंगना ने लिखा-'जो लोग मुझे सनातन धर्म का ज्ञान दे रहे हैं, कृपया समझिए आप Abrahamic जैसे लग रहे हैं।'

बता दें कि कंगना की ये तस्वीरें फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग की रैपअप पार्टी के दौरान की हैं। इन तस्वीरों में कंगना ट्रांसपेरेंट व्हाइट कोर्सेट ब्रालेट और पैंट में नजर आ रही हैं। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और संस्कृति और सनातन की बात करने लगे।

काम की बात करें तो कंगना फिल्म 'धाकड़' में एजेंट अग्नि के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता मुख्य किरदारों में हैं। इस फिल्म के अलावा कंगना फिल्म 'तेजस' और तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्रीजयललिता की बायॉपिक 'थलाइवी' में नजर आएंगी। इसके अलावा कंगना के पास 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजंड ऑफ दिद्दा' और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा 46 साल पहले देश में लगाई गई इमरजेंसी पर फिल्म बनाने जा रही हैं। 
 

Content Writer

Smita Sharma