बहन की हेयरड्रेसर बनीं बाॅलीवुड क्वीन कंगना, रंगोली को दिया ये न्यू लुक

6/13/2020 9:52:38 AM

मुंबई: देश में हुए लाॅकडाउन के बाद से ही एक्ट्रेस  कंगना रनौत अपने होम टाउन मनाली स्थित अपने घर पर हैं। यहां वह अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। आए दिन कंगना की टीम उनकी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में कंगना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। बहन का घर सजाने के बाद अब एक्ट्रेस रंगोली की हेयरड्रेसर बन गईं और उनके बाल काटती नजर आईं। इसके कुछ तस्वीरें रंगोली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए। रंगोली ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में कंगना उनके बाल काटती नजर आ रही हैं, वहीं बाकी दो तस्वीरों में रंगोली का नया हेयर कट दिख रहा है।

PunjabKesari

इस दौरान कंगना सफेद कपड़ों में दिखीं, वहीं रंगोली ने नीले रंग का सूट पहन रखा था। लुक की बात करें तो इस दौरान कंगना व्हाइट कपड़ों में वहीं उनकी बहन ब्लूट में दिखीं। इन तस्वीरों को शेयर कर रंगोली ने लिखा-'मुझे बाल कटवाने की सख्त जरूरत थी, आमतौर पर मैं मुंबई में अपने बाल कटवाती हूं और उन पर रंग करवाती हूं। लेकिन हर वक्त हर चीज के लिए तैयार रहने वाली मेरी छोटी बहन ने हमेशा की तरह इस बार भी मुझे मुश्किल से निकाल लिया। मेरे नए हेयर कट के बारे में आप क्या सोचते हैं।'

PunjabKesari

बता दें कि ये वो ट्रेंड है जो लॉकडाउन के समय सभी के सिर चढ़कर बोला है। अनुष्का शर्मा से लेकर नुपुर सेनन तक हर कोई हेयर स्टाइलिस्ट बन गया है। सभी ने किसा ना किसी को नया लुक तो दिया ही है। 

 


कश्मीरी सरपंच की मौत पर जताया था गुस्सा

बता दें कि इससे पहले कंगना अनंतनाग में इकलौते कश्मीरी पंडित सरपंच की हत्या को लेकर अपना विरोध जताती नजर आई थीं। रंगोली ने इंस्टाग्राम पर उनका वीडियो शेयर करते हुए लिखा था- 'कंगना रनौत ने बॉलीवुड की चुनिंदा धर्मनिरपेक्षता और तथाकथित उदारवादियों को निशाने पर लेते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कश्मीरी पंडितों पर किए गए अत्याचारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने और अपनी मातृभूमि में उनकी सुरक्षित वापसी कराने का आग्रह किया है। #अजयपंडिता #जस्टिसफोरअजयपंडिता' ।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही कंगना जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में दिखेंगी। इसके अलावा वह 'धाकड़' में भी नजर आएंगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News