Lockdown: बहन संग कंगना ने बनाए टेस्टी कपकेक्स, फैमिली के साथ ताश खेल मनाली में यूं वक्त बिता रही हैं एक्ट्रेस

4/14/2020 12:39:30 PM

मुंबई: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को देख देश भर में लाॅकडाउन कर दिया गया है। हाल ही में पीएम मोदी ने इस लाॅकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया है। ऐसे में सेलेब्स अपने-अपने घरों में परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस समय बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी परिवार के साथ अपने होमटाउन मनाली में समय बिता रही हैं। पिछले कुछ दिनों से कंगना की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।

PunjabKesari

हाल ही में कंगना की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में कंगना गार्डन में बैठकर फैमिली के साथ कार्ड्स खेलती हुई दिख रही हैं। इसके साथ ही बैकग्राउंड में हिमाचल के सुंदर पहाड़ और वादियां भी दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा कंगना की कुछ और तस्वीरें भी सामने आईं हैं। एक में कंगना कपकेक्स का बैटर तैयार करते हुए नजर आ ही हैं और दूसरी तस्वीर में कपकेक्स दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों को रंगोली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

PunjabKesari

तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'टाउन में नया बेकर आया है, वह कुछ दिनों से मुझसे बेकिंग सीख रही हैं और आज हमने ये बनाया। कंगना ने बहुत ही सॉफ्ट और स्‍वादिष्‍ट कपकेक्स बनाए हैं। इसमें हमने मक्खन और घर पर बनी चीज का इस्तेमाल किया है।' फैंस कंगना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। वे उनकी तस्वीरों पर कमेंट भी कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो कंगना हाल ही में फिल्म 'पंगा' में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उनके साथ जस्सी गिल, नीना गुप्ता, ऋचा चड्ढा समेत कई स्टार्स थे। इसके अलावा कंगना 'थलाइवा', 'धाकड़' जैसी कई फिल्मों में नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News