''धाकड़'' अंदाज से फिर मुंबई लौटी कंगना रनौत, एयरपोर्ट पर ''क्वीन'' के चारों तरफ नजर आई तगड़ी सिक्यॉरिटी

12/28/2020 9:56:10 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बीते लगभग 4 महीने से अपने होम टाउन मनाली में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही थीं। वहीं अब नए साल से ठीक पहले एक बार फिर कंगना मुंबई लौट आई हैं।

हर बार की करह इस बार भी एयरपोर्ट पर 'क्वीन' का धाकड़ अंदाज देखने को मिला। हाल ही में एक्ट्रेस की मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट होते की तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में वह अपने परिवार के साथ दिख रही हैं। उनके चारों तरफ सिक्यॉरिटी तैनात नजर आ रही है।

लुक की बात करें तो कंगना व्हाइट एंड ग्रे कलर के रफ्लड नेक कार्डिगन और मैचिंग प्रिंट स्कर्ट में स्टनिंग नजर आईं। एक्ट्रेस ने अपने लुक ब्लैक लैदर बूट्स और हाई बन से कंप्लीट किया था।

मीडिया को देख कंगना ने हाथ हिलाकर कई पोज दिए। कंगना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना ने हाल ही में फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग खत्म की है। उन्होंने फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग की तैयारियां शुरु कर दी हैं। इस फिल्म में वह एक जासूस का किरदार निभाती नजर आएंगी। इसके अलावा कंगना  'तेजस'  में हैं। 'तेजस' में उनका किरदार भारतीय वायु सेना की फाइटर पायलट का है। 

 

Smita Sharma