भाई की सगाई अटैंड करने हिमाचल पहुंची कंगना, प्लाजो सूट में दिखीं खूबसूरत

1/18/2020 1:18:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस को खुश रखती हैं। हाल ही में कंगना अपने कजिन की सगाई अटैंड करने हिमाचल पहुंचीं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। तो चलिए डालते हैं एक नजर इन तस्वीरों पर...

कंगना ने कजिन की सगाई की तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'भाई अक्षत और उनकी मंगेतर रितु सागवान के साथ कंगना रनौत, हिमाचल में कजिन की इंगेजमेंट।' वायरल तस्वीरों में कंगना भाई और होने वाली भाभी के साथ बेहद खुश और खूबसूरत नजर आ रही हैं।

कंगना के लुक की बात करें तो इस दौरान कंगना ने ग्रीन और मैरून कलर के हैवी प्लाजो सूट में बला की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

प्लाजो सूट के साथ एक्ट्रेस ने मैरून दुपट्टा कैरी किया हुआ है। मिनिमल मेकअप , हैवी ज्वेलरी और हाई बन एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। 


इतना ही नहीं, एक्ट्रेस की बहन रंगोली चंदेल ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर इंगेजमेंट की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें कंगना और रंगोली परिवार के सदस्यों के साथ सगाई के मौके को एन्जॉय करती दिख रही हैं।

काम की बात करें तो कंगना की स्टारर 'पंगा' 24 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म में एक्ट्रेस कबड्डी प्लेयर की भूमिका में नजर आएंगी। वहीं जस्सी गिल उनके पति का किरदार निभाएंगे। फिल्म की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है। 

Edited By

suman prajapati