भाई की सगाई अटैंड करने हिमाचल पहुंची कंगना, प्लाजो सूट में दिखीं खूबसूरत

1/18/2020 1:18:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस को खुश रखती हैं। हाल ही में कंगना अपने कजिन की सगाई अटैंड करने हिमाचल पहुंचीं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। तो चलिए डालते हैं एक नजर इन तस्वीरों पर...

PunjabKesari

कंगना ने कजिन की सगाई की तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'भाई अक्षत और उनकी मंगेतर रितु सागवान के साथ कंगना रनौत, हिमाचल में कजिन की इंगेजमेंट।' वायरल तस्वीरों में कंगना भाई और होने वाली भाभी के साथ बेहद खुश और खूबसूरत नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

कंगना के लुक की बात करें तो इस दौरान कंगना ने ग्रीन और मैरून कलर के हैवी प्लाजो सूट में बला की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

प्लाजो सूट के साथ एक्ट्रेस ने मैरून दुपट्टा कैरी किया हुआ है। मिनिमल मेकअप , हैवी ज्वेलरी और हाई बन एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। 

PunjabKesari
इतना ही नहीं, एक्ट्रेस की बहन रंगोली चंदेल ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर इंगेजमेंट की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें कंगना और रंगोली परिवार के सदस्यों के साथ सगाई के मौके को एन्जॉय करती दिख रही हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो कंगना की स्टारर 'पंगा' 24 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म में एक्ट्रेस कबड्डी प्लेयर की भूमिका में नजर आएंगी। वहीं जस्सी गिल उनके पति का किरदार निभाएंगे। फिल्म की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News