कयामत बन आयुष शर्मा की बर्थडे पार्टी में पहुंची कंगना रनौत, बाॅडीकाॅन ड्रेस में दिखा ग्लैमरस अंदाज

10/26/2022 9:31:26 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा 20 अक्टूबर को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। भले ही आयुष शर्मा का बर्थडे आज है लेकिन इसका जश्न मंगलवार देर रात शुरू हो गया। बीती रात आयुष शर्मा ने मुंबई में अपने दोस्तों, परिवार और को-स्टार्स के लिए बर्थडे पार्टी होस्ट की। पार्टी में आयुष के बहनोई और एक्टर सलमान खान, सोहेल खान और अरबाज खान शामिल हुए। इसके अलावा शहनाज़ गिल, पलक तिवारी, वरुण शर्मा, सोनाक्षी सिन्हा और चंकी पांडे ने भी पार्टी में रंग जमाया।

आयुष शर्मा की पार्टी में एक्ट्रेस कंगना रनौत भी हाॅट लुक में पहुंची। हसीना रेड कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में कहर ढा रही हैं। कंगना ने मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स से लुक को पूरा किया।

इसके साथ ही उन्होंने न्यूड कलर की हाई हील्स पेयर की थी। गाड़ी से निकलकर कंगना ने मीडिया के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए। फैंस कंगना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो पॉलिटिकल पीरियड-ड्रामा फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में कंगना पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में दिखाई देंगी। यह उनके द्वारा निर्देशित है।

उन्होंने हाल ही में बंगाली थिएटर कलाकार नोटी बिनोदिनी पर अपनी अगली बायोपिक की घोषणा की है। फिल्म का निर्देशन जाने-माने फिल्म निर्माता प्रदीप सरकार करेंगे। इसके अलावा कंगना फिल्म ‘तेजस’ में भी नजर आएंगी। 

 

 

Content Writer

Smita Sharma