मीडिया की खिलाफत करने वाले सेलेब्स पर कंगना ने बोला हमला 'अपने मानवाधिकारों की बात तो सब करते हैं, ल

10/15/2020 4:53:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कंगना रनौत बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो किसी भी मुद्दे पर अपनी राय देने से पीछे नहीं रहतीं। सुशांत की मौत के बाद से कंगना बॉलीवुड को लेकर खुलकर सामने आई हैं और इंडस्ट्री की सच्चाई का पर्दाफाश किया है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ न्यूज चैनलों पर केस करने वाले बॉलीवुड स्टार्स करारा हमला बोला है और उन सेलेब्स की तुलना लकड़बग्घे से की है।  

PunjabKesari


कंगना ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बॉलीवुड में काम करने वाली वर्कर्स पर्दे के पीछे की सच्चाई बता रहे है और बताते हैं कि उन्हें क्या कुछ फेस करना पड़ता है।

 

ये वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, ''बॉलीवुड के सारे लकड़बग्घे उनका नाम लेने की वजह से मीडिया पर हमला करने के लिए इकट्ठा हो गये हैं। मैं उनसे पूछती हूं कि ऐसी एकता उस समय क्यों नहीं दिखाते, जब मजदूरों, औरतों और स्टेंटमेन के साथ अन्याय होता है। ये अपने मानवाधिकारों की बात तो करते हैं, लेकिन दूसरों के मानवाधिकारों के लिए कोई जोश नहीं दिखाते।''

PunjabKesari

 
जानकारी के लिए बता दें, 12 अक्टूबर को 34 प्रोडक्शन हाउसेज़ और 4 फ़िल्म संस्थाओं ने दिल्ली हाई कोर्ट में दो चैनलों और 4 पत्रकारों के ख़िलाफ़ एक याचिका दायर की थी। उन न्यूज चैनलों पर इंडस्ट्री के लिए आपत्तिजनक भाषा प्रयोग करने का आरोप था। इस याचिका में सलमान ख़ान, शाह रुख़ ख़ान, आमिर ख़ान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, करण जौहर, राकेश रोशन, अनुष्का शर्मा और आदित्य चोपड़ा जैसे बड़े कलाकारों और निर्मातओं की कंपनियां शामिल हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News