एक बार फिर भड़कीं कंगना रनौत, 'गली बॉय' में आलिया की एक्टिंग को बताया 'शर्मिंदगी'

4/12/2019 12:37:25 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों और स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। वो बीते कुछ दिनों से बड़े कई सितारों को आड़े हाथ ले चुकी हैं। कंगना ने कई स्टार्स को निशाने पर लिया था, उन्हीं में से एक थे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट। एक बार फिर कंगना आलिया पर भड़की हैं।

उन्होंने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बताया कि 'गली बॉय' में आलिया की परफॉर्मेंस एवरेज थी। उन्होंने कहा कि मैं बहुत शर्मिंदगी महसूस कर रही हूं। गली बॉय में ऐसी कौन सी एक्टिंग की गई है जिसे सराहना मिल सके। उसमें एक मुंहफट लड़की ही तो है जो कि बॉलीवुड की अक्सर फिल्मों में दिखाई जाती है।

बॉलीवुड की साहसी गर्ल, महिला सशक्तिकरण और अच्छा अभिनय इन शर्मिंदगी से मुझे बचाइए। कंगना ने कहा कि मीडिया को स्टार किड्स से कुछ ज्यादा ही प्यार हो गया है और वह इसे कुछ ज्यादा ही आगे ले गए हैं। इस प्रकार के साधारण काम को सराहना बंद करिए नहीं तो एक्टिंग का स्तर कभी भी ऊंचा नहीं होगा। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना ने हाल ही में बॉलीवुड में अपना डायरेक्शन डेब्यू 'मर्णिकर्णिका' फिल्म से किया है। इस फिल्म के लिए उन्हें काफी सराहना मिली। वहीं, वह जल्द राजकुमार राव के साथ फिल्म 'मेंटल है क्या' में दिखाई देंगी। वहीं, आलिया इन दिनों करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन में बिजी हैं।

इस फिल्म में वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, कुणाल खेमू, माधुरी दीक्षित, सजंय दत्त समेत कई सितारें नजर आएंगे। ये फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी। इसके अलावा आलिया रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम किरदार में हैं। 
 

Neha