रैंप पर कंगना ने बिखेरा फैशन का जलवा, खूबसूरती देख थम गईं सबकी सांसे

2/3/2019 1:13:12 PM

मुंबई: फैशन की दुनिया का सबसे बड़ा फेस्टिवल लैक्मे फैशन वीक शुरू हो गया है। मुंबई में हो रहे लैक्मे फैशन वीक 2019 के तीनों दिन फैशन और ग्लैमर से भरे रहे।

फैशन की दुनिया का सबसे बड़े फेस्टिवल लैक्मे फैशन वीक में हर बार की तरह इस बार भी रैप पर कई बड़े डिज़ाइनर्स अपने खूबसूरत कलेक्शन्स को प्रेजेंट करेंगे और बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स उनका साथ दे रहे हैं।

वहीं, फैशन वीक के चौथे दिन कंगना रनौत ने रैंप पर हुस्न के जलवे बिखेर सबको अपना दीवाना बना दिया। वैसे बॉलीवुड की क्वीन कही जानी वाली कंगना हर बार कुछ हटकर करती हैं जिससे वो सुर्खियों में आ जाती हैं। लैक्में फैशन वीक के चौथे दिन भी कुछ ऐसा ही हुआ। एक्टिंग के अलावा कंगना अपने साथ की अदाकाराओं से अलग फैशन स्टेटमेंट रखती हैं।

इस दौरान कंगना दुप्पट्टे के साथ गोल्डन और पीच कलर का लहंगा-चोली पहने हुए रॉयल और ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। रैंप पर उन्होंने अपनी कातिलाना अदाओं से सबका दिल जीत लिया।

ड्रेस के साथ उन्होंने हैवी नेकलेस पहना और न्यूड मेकअप कंगना की खूबसूरती को चार-चांद लगा रहा है। कंगना का रॉयल लुक को देख सबकी निगाहें उनपर टिकी रह गईं। इस दौरान लहंगा वह काफी खूबसूरत लग रही थीं।  उन्होंने रैंप पर इतने कॉन्फिडेंस के साथ वॉक किया की उनकी एंट्री के साथ सभी की निगाहें उन पर टिकी रह गईं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं। फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में कंगना ने शानदार काम किया है और लोग उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। फिल्म ने 8 दिनों में 64 करोड़ से अधिक कमाई कर ली है और अब कंगना की फिल्म 100 करोड़ के कल्ब में शामिल होने की तैयारी में है।

Neha