फिर विवादों में धाकड़ गर्लः बठिंडा कोर्ट ने कंगना को दिया पेश होने का आदेश, पंजाब की मोहिंदर कौर को लेकर किया था विवादित ट्वीट

2/24/2022 5:00:53 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपनी बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि, कई बार वह अपने बयानों को लेकर बुरी तरह से घिरती नजर आती है, जहां तक कि उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज हो जाती है, लेकिन एक्ट्रेस कभी इन चीजों की परवाह नहीं करतीं। वहीं, बठिंडा की एक अदालत ने बुधवार को कंगना को मोहिंदर कौर द्वारा दायर मानहानि मामले में समन जारी किया है और 19 अप्रैल को पेश होने के लिए कहा है।

 

मोहिंदर कौर के वकील रघबीर सिंह बेनीवाल ने कहा कि अदालत ने कंगना को 19 अप्रैल को पेश होने के लिए समन जारी किया है। वकील ने यह भी कहा कि कंगना के खिलाफ जनवरी 2021 में शिकायत दर्ज की गई थी। मोहिंदर कौर ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनके खिलाफ गलत टिप्पणी की गई है। कंगना ने एक ट्वीट कर मोहिंदर कौर को 'शाहीन बाग की दादी' बताया था जोकि शाहीन बाग विरोध में भाग ले रही थी।


मोहिंदर कौर ने कहना है कि कंगना रनोट ने ऐसा कर मेरी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया है।' बता दें, मोहिंदर कौर पंजाब के बठिंडा के बहादुरगढ़ जंडियन गांव की रहने वाली हैं। पिछले साल कंगना ने मोहिंदर कौर को बिलकिस बानो समझ लिया था जो कि सीएए का विरोध कर रही थी। उन्होंने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था, 'टाइम मैगजीन में नजर आने वाली दादी 100 में उपलब्ध है।' हालांकि, बाद में कंगना ने ये ट्वीट डिलीट कर दिया था, लेकिन तब तक उनका ये ट्वीट काफी वायरल हो चुका था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News