जयललिता की 72वीं बर्थडे एनिवर्सरी पर ''थलाइवी''का नया लुक आया सामने, हू-ब-हू दिखीं कंगना

2/24/2020 4:05:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. जयललिता की 72वीं बर्थ-डे एनिवर्सरी के मौके पर फिल्म 'थलाइवी' के मेकर्स ने उनका राजनीति में आने के बाद का लुक शेयर किया हैं। इस लुक में कंगना रनोत साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं जैसी जयललिता पहना करती थी। इस लुक में कंगना हू-ब-हू जयललिता की तरह दिखाई दे रही हैं। फिल्म  'थलाइवी ' साउथ की कद्दावर नेता जयललिता की बॉयोपिक है। 

जयललिता का जन्म 24 फरवरी 1948 में हुआ था। जयललिता की 72वीं बर्थडे एनिवर्सरी के मौके पर फिल्म 'थलाइवी' से कंगना का लुक शेयर किया हैं। यह फिल्म जयललिता के जीवन पर आधारित है। कंगना फिल्म में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नजर आएंगी।


लुक की बात करें तो एक्ट्रेस वाइट साड़ी पहने और माथे पर लाल बिंदी लगाए हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने सिम्पल और लाइट मेकअप से लुक को कम्पलीट किया हैं। चेहरे की स्माइल फैंस के दिल पर कहर मचा रही हैं।


इससे पहले कंगना 'पंगा' फिल्म नजर आई थी। जिसमें ऋचा चड्ढा,नीना गुप्ता और जस्सी गिल विशेष भूमिका में थे। एक्ट्रेस 'तेजस' फिल्म में भी काम कर रही हैं। एएल विजय द्वारा निर्देशित फिल्म 'थलाइवी' 26 जून को रिलीज होगी। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलगु भाषाओं में रिलीज होगी। 

Edited By

Vikas Sharma