सेंट्रल विस्टा के उद्घाटन पर पहुंचीं कंगना रनौत, बोलीं- ''मैं गांधीवादी नहीं, नेतावादी रही हूं''

9/9/2022 10:46:57 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 8 सितंबर 2022 सेंट्रल विस्टा एवेन्यू का उद्घाटन किया और सुभाष चंद्रबोस को श्रद्धांजलि भी दी, जहां देश के तमाम नेता, स्टार्स और कई जानी-मानी हस्तियां दिल्ली पहुंचीं। वहीं इस कार्यक्रम में एक्ट्रेस कंगना रनौत, सिंगर मोहित चौहान और टीवी एक्टर शैलेश लोढ़ा शामिल हुए। कार्यक्रम में शामिल हुईं कंगना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।


उद्घाटन समारोह में शामिल हुई कंगना का इस दौरान बेहद खूबसूरत अंदाज देखने को मिला। इस दौरान वह लाइट सूट के साथ खुले बाल किए, चेहरे पर काला चश्मा लगाए बेहद खूबसूरत दिखीं।

 


वहीं मीडिया से बात करते हुए कंगना रनौत ने कहा, 'मैं हमेशा से यह कहती आई हूं और आज भी कहूंगी कि हमें जो आजादी मिली है वो नेताजी सुभाष चंद्र बोस और वीर सावरकर जैसे क्रांतिकारियों की वजह से मिली है। हमें यह आजादी यूं ही नहीं मिली है। हमें इसके लिए संघर्ष करना पड़ा है।'

 

 

कंगना ने आगे कहा कि 'मैं उन लोगों में से हूं जो तुम मुझे खून दो मैं तुम्हे आजादी दूंगा। नेताजी सुभाष चंद्र की ये मूर्ति नहीं बल्कि एक विचारधारा है। मैं कभी भी गांधीवादी नहीं रही मैं तो नेतावादी रही हूं।'


काम की बात करें तो कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग में बिजी हैं। इमरजेंसी में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरादर में नजर आएंगी। फिल्म से कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन और श्रेयस तलपड़े जैसे स्टार्स का फर्स्ट लुक भी आउट हो चुका है।

 

Content Writer

suman prajapati