''धाकड़'' की टीम के साथ काशी विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंची कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता के साथ की गंगा आरती

5/19/2022 11:06:58 AM

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों फिल्म 'धाकड़' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस समय पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है। हाल ही में कंगना, अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता के साथ बनारस पहुंची, जहां तीनों ने काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन किए और गंगा आरती में भी शामिल हुए है, जिसकी तस्वीरें कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में कंगना मैरून और ग्रीन प्लाजो सूट में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने येलो दुपट्टा कैरी किया हुआ है। एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। माथे पर एक्ट्रेस ने तिलक लगाया हुआ है। वहीं अर्जुन रामपाल व्हाइट कुर्ते में नजर आ रहे है और दिव्या दत्ता ब्लैक और ग्रीन साड़ी में दिखाई दे रही है। लाइट मेकअप, लो बन और माथे पर तिलक लगाया हुआ है।

PunjabKesari

तीनों काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन और गंगा आरती करते दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- 'हर हर महादेव…. टीम धाकड़ के साथ काशी विश्वनाथ जी के दर्शन और गंगा जी की आरती... 20 मई को रिलीज हो रही है।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें इससे पहले कंगना ने 'धाकड़' के प्रोड्यूसर और उनकी वाइफ संग तिरुपति बालाजी के दर्शन भी किए थे, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आईं थी।  'धाकड़' 20 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। इसके अलावा एक्ट्रेस 'तेजस', 'मणिकर्णिका रिटर्न्स' और 'टीकू वेड्स शेरू' में भी नजर आएगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News