कंगना रनौत ने बांधे कार्तिक की तारीफों के पुल! जानिए क्या कहा

4/2/2020 1:24:12 PM

नई दिल्ली। यह सभी जानते हैं कि कार्तिक (Kartik Aaryan) एकदम अनूठे हैं और उनमें प्रतिभा कूट-कूट कर भरी है। यही कारण है कि कार्तिक फिल्म इंडस्ट्री में इतने कम समय में बुंलदियों पर पहुंच गए हैं । इस अभिनेता का अपना एक चार्म है, एक जुदा स्टाइल है, जो सभी को भाता है।

 

इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि हर कोई हार्टथ्रोब की प्रशंसा करता है, और अब उनके प्रशंसकों की फेहरिस्त में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कंगना रनोत (Kangana Ranaut) का नाम भी जुड़ गया है।

 

कंगना ने की कार्तिक की तारीफ
कंगना रनौत ने हाल में एक बातचीत के दौरान इंडस्ट्री में मौजूद असली प्रतिभा के बारे में चर्चा करते हुए कार्तिक आर्यन का नाम लिया। कंगना ने इस लाइव चर्चा में कार्तिक की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने कहा 'टैलेंटेड लोग, जैसे 'प्यार का पंचनामा' (Pyaar Ka Punchnama) के एक्टर कार्तिक आर्यन, मैंने उनकी फिल्में देखी नहीं हैं लेकिन वे बेहद प्रतिभावान हैं। जैसे कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) खिलाड़ी थे, उनका अपना चार्म है, उन्हें आमिर खान (Aamir Khan)होने की जरूरत नहीं थी, वे अक्षय कुमार बने रहे और अब यह उनकी विरासत है।

 

लोगों को अपने व्यक्तित्व को बरकरार रखना चाहिए। जैसे कि अगर कोई कार्तिक आर्यन की नकल करना चाहे तो नहीं कर सकता, है न? या गोविंदा की भी नकल नहीं कर सकता क्योंकि वे असली प्रतिभा के धनी हैं और मुझे ऐसे ओरिजिनल टैलेंट पसंद हैं।' 

 

कार्तिक और कंगना ने इंटस्ट्री में बनाई एक खास जगह
देखा जाए तो कार्तिक आर्यन और क्वीन कंगना रनौत ने इंडस्ट्री में बाहर से आकर अपनी एक खास जगह बनाई है। इनका कोई गॉडफादर नहीं था। कार्तिक नई पीढ़ी के ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी मेहनत और लगन से सभी का दिल जीत रहे हैं और तेजी से आगे बढ़ रहे हैं।  


दीपिका ने भी थी कार्तिक की तारीफ
कुछ समय पहले दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी कार्तिक का गुणगान कर रही थीं और अब कंगना रनौत ने इस युवा अभिनेता की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं। खैर, कार्तिक आर्यन का जादू है ही ऐसा! 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News