मकर संक्रांति पर कंगना ने की ''मणिकर्णिका रिटर्न'' की घोषणा, फिल्म में कश्मीर की रानी दिद्दा का किरदार निभाएंगी एक्ट्रेस

1/14/2021 5:31:41 PM

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्म 'मणिकर्णिका' में रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आई थी। जिसने पर्दे पर धमाल मचा दिया था। कंगना को रानी लक्ष्मीबाई के रोल में खूब पसंद किया गया था। अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर 'मणिकर्णिका रिटर्न' का ऐलान कर दिया है। एक्ट्रेस ने ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी है।


एक्ट्रेस एक बार फिर योद्धा के किरदार में नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने ट्वीट में लिखा- "हमारा भारतवर्ष साक्षी रहा है झांसी की रानी जैसे कई वीरांगनाओं की कहानी का, ऐसी ही एक अनकही वीरगाथा है कश्मीर की एक रानी की, जिसने महमूद गजनवी को एक नहीं बल्कि दो बार हराया था। लेकर आ रहे हैं, कमल जैन और मैं। मणिकर्णिका रिटर्न: द लेजेंट और दिद्दा।" फैंस इस ट्वीट को खूब प्यार दे रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


बता दें रानी दिद्दा कश्मीर पर राज करने वाली पहली महिला शासक थीं। दिद्दा ने 10 से लेकर 11वीं शताब्दी में कश्मीर की हुकूमत संभाली थी। उनके एक पैर में पोलियो की समस्या थी मगर वो महान शासक और योद्धा थीं। कमल जैन इस फिल्म को डायरेक्ट और प्रोडयूस कर रहे हैं। कंगना 2022 तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकती है।


काम की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म 'थलाइवी' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जया ललिता के किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म धाकड़ और तेजस में भी काम करती नजर आएंगी।

Parminder Kaur