बिकिनी फोटो पर ट्रोल करने वालों पर गरजीं कंगना रनौत ''अगर मां भैरवी बाल खोल, ख़ून पीने वाली छवि लेकर सामने आ जाए, तुम्हारी तो फट जाएगी''

12/24/2020 12:24:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत ने 23 दिसंबर को अपनी बिकिनी पहने हुए की एक पुरानी तस्वीर शेयर की। ये तस्वीर इंटरनेट पर वायरल होते ही धाकड़ गर्ल ट्रोलर्स के निशाने आ गईं। हेटर्स ने एक्ट्रेस की बिकिनी फोटोज पर तरह-तरह के कमेंट किए। उन्हें धर्म और संस्कृति के लैक्चर लगे। लेकिन कंगना भी चुुप बैठने वालों में से नहीं हैं। इस मामले में कंगना ने ट्वीट कर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। 

PunjabKesari


बिकिनी फोटो को लेकर ट्रोल करने वालों को कंगना ने जवाब देते हुए लिखा, 'कुछ लोग मेरी बिकिनी पिक्चर देखकर मुझे धर्म और सनातन का लेक्चर दे रहे हैं, अगर कभी मां भैरवी बाल खोल, वस्त्रहीन, ख़ून पीने वाली छवि लेकर सामने आ जाए तो तुम्हारा क्या होगा? तुम्हारी तो फट जाएगी और ख़ुद को भक्त कहते हो? धर्म पे चलो उसके ठेकेदार मत बनो.... जय श्री राम।'


कंगना ने जो तस्वीर शेयर की थी, उसमें वो ब्लैक एंड रेड कलर की बिकिनी पहने और खुले बालों में बोल्ड अंदाज पोज देती नजर आईं थी। जिसे लेकर ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करने की कोई कसर नहीं छोड़ी। लेकिन अब एक्ट्रेस के हेटर्स को करारा जवाब देते उनका मुंह बंद कर दिया है।

 

वर्क फ्रंट पर, कंगना अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' है, जिसकी शूटिंग एक्ट्रेस ने हाल ही में खत्म की है। थ्लाइवी के बाद कंगना अब 'तेजस' और 'धाकड़' फिल्म की शूटिंग में बिजी हो गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News