दिल्ली में चाकू घोपकर रिंकू शर्मा की हत्‍या पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- सिर्फ जय श्रीराम कहने पर मारा गया..

2/12/2021 4:14:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. हर मुद्दे पर बेबाक टिप्पणी करने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दिल्ली में हुए BJP कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की हत्या दुख जताया है। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर रिंकू कने न्याय की मांग की हैं। इसके साथ ही उनके हत्यारे के कातिलों पर भड़ास निकाली है। 


 


कंगना रनौत ने एक सोशल मीडिया यूजर की पोस्ट को री-पोस्ट करते हुए लिखा है,'इस पिता के दर्द को महसूस करो और अपने बच्चों या परिवार के सदस्यों के बारे में सोचें, एक और दिन एक और हिंदू सिर्फ जय श्री राम बोलने पर मार दिया गया #JusticeForRinkuSharma.' 

 

क्या है मामला
दरअसल,बुधवार रात चार लोगों ने 25 साल के रिंकू की उनके घर के बाहर चाकू मार कर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि रिंकू राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा जुटा रहा था, जिसके कारण से उसकी हत्या की गई है। हालांकि पुलिस ने ऐसे दावों को खारिज किया है। पुलिस के मुताबिक, चारों आरोपियों जाहिद, महताब, दानिश और इस्लाम को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 


वहीं कंगना रनौत के काम की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म को शूटिंग मध्यप्रदेश में हो रही है। 
 


 

Content Writer

suman prajapati