यूट्यूबर ध्रुव राठी पर भड़कीं कंगना, बोलीं 'मंदवुद्धि को वीडियो बनाने के लिए पैसे मिलते है, जेल भिजव

11/2/2020 11:51:17 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और किसी भी नए मुद्दे पर अपनी राय देेने से पीछे नहीं रहतीं। अब हाल में कंगना ने मशहूर यूट्यूबर ध्रुव राठी के उस वीडियो पर रिएक्ट किया है, जिसमें उन्होंनें बीएमसी द्वारा एक्ट्रेस का ऑफिस गिराए जाने के ऊपर बात की है। वीडियो पर रिएक्टर करते हुए एक्ट्रेस ने यूट्यूबर को मूर्ख बताया है।


दरअसल, एक जर्नलिस्ट फिल्ममेकर ने एक ट्वीट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा, एक मशहूर यूट्यूबर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके परिवार के रोल और कंगना को टारगेट करने वाले वीडियो बनाने के लिए 65 लाख रुपये लिए हैं।

 

कंगना ने ध्रुव राठी नाम के इस यूट्यूबर के ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए लिखा, ''हा हा, अच्छी तरह से किया गया। निश्चित रूप से इस मंदबुद्धि को फेक वीडियो बनाने के लिए पैसे मिलते हैं, मैं उसे अपने घर में बीएमसी नोटिस के बारे में झूठ बोलने के लिए सलाखों के पीछे भिजवा सकती हूं। जिसके लिए उसे 60 लाख का भुगतान किया गया, आखिर कोई व्यक्ति कानूनी मामलों में इस तरह खुलेआम झूठ क्यों बोलेगा जब तक कि इसके लिए उसे सरकार का सहारा या पैसा नहीं मिल रहा हो।''

 


बता दें, इससे पहले फिल्ममेकर के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए ध्रुव राठी ने लिखा, ''मेरे बारे में यह पूरी तरह बकवास और फेक न्यूज है। पहली बात मुझे किसी ने कंगना का वीडियो बनाए जाने के लिए पैसा नहीं दिया है। दूसरा, मैं सुशांत सिंह राजपूत पर कोई वीडियो बनाने की प्लानिंग नहीं कर रहा हूं और तीसरा कि काश मेरी स्पॉन्सरिंग की फीस 30 लाख होती, तो मैं कितना अमीर होता।''


कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म थ्लाइवी में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस जयललिता का किरदार निभाएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म तेजस और धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं।

 

suman prajapati