kangana Ranaut: बॉलीवुड के Big B पर भड़कीं कंगना ने कहा ''बॉलीवुड माफिया गैंग्स'', पूछा- सेल्फ डिस्ट्रक्टिव कैसे हो?

2/23/2023 1:03:58 PM

मुंबई। कंगना रनौत से पंगा लेने वालों को एक्ट्रेस जवाब जरूर देती हैं। कंगना अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ वीवादों में रह चुकी हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस के निशाने पर अमिताभ बच्चन आ गए हैं। उन्होनो लगे हाथ बिग बी पर भी कड़े शब्दों में प्रहार किया है। कारण है उनकी फिल्म गणपत की रिलीज डेट, जिसके कंगना की इमरजेंसी के साथ क्लैश की पूरी उम्मीद है। अब कंगना की फिल्म से कोई फिल्म टकरा रही हो, तो पंगा गर्ल चुप कैसे रह सकती हैं।

हाल में ट्विटर पर वापस लौटी कंगना रनौत ने अपने लेटेस्ट ट्वीट्स में, टाइगर श्रॉफ, अमिताभ बच्चन और कृति सेनन स्टारर गणपत पर हमला किया, जो 20 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्म इमरजेंसी के साथ रीलीज हो रही है। कुछ समय पहले ही कंगना ने एलान किया कि वो जल्द ही अपनी फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट बताएंगी। कंगना ने ट्विस्ट की एक सीरीज में ये भी बताया कि उनकी फिल्म के मेकर्स इसे 20 अक्टूबर को रिलीज करने का मन बना रहे हैं। हालांकि बाद में सितंबर, नवंबर और दिसंबर में फ्री होने के बावजूद गणपत निर्माताओं ने फिल्म को उसी दिन रिलीज करने का फैसला किया।

 

कंगना को इसी बात पर गुस्सा आ गया और उन्हें गणपत स्टार अमिताभ बच्चन और टाइगर श्रॉफ पर अपना गुस्सा निकाल दिया। एक्ट्रेस ने लिखा, 'जब मैं इमरजेंसी रिलीज के लिए डेट की तलाश कर रही थी तो मैंने देखा कि इस साल मूवी कैलेंडर काफी फ्री है, शायद हिंदी इंडस्ट्री को मिल रहे झटकों की वजह से, मेरे पोस्ट प्रोडक्शन टाइमलाइन के आधार पर मैंने 20 अक्टूबर को लॉक कर दिया।'

अपने एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा- 20 अक्टूबर को अपनी फिल्म की घोषणा की, पूरा अक्टूबर फ्री है इसलिए नवंबर, दिसंबर और सितंबर भी है लेकिन आज श्री अमिताभ बच्चन और टाइगर श्रॉफ ने 20 अक्टूबर को अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म की घोषणा की, हा हा लगता है पैनिक मीटिंग हो रही है बॉलीवुड माफिया गैंग्स में'।

 

उन्होंने कहा, 'अब इमरजेंसी की रिलीज डेट मैं ट्रेलर के साथ ही एक महीने पहले ही अनाउंस कर दूंगी, जब सारा साल फ्री है तो क्लैश की जरूरत क्यों है भाई?? ये बुरे हाल है इंडस्ट्री के, फिर भी इतनी दुर्बुद्धि, क्या खाते हो यार तुम सब, इतने सेल्फ डिस्ट्रक्टिव कैसे हो?' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News