जावेद अख्तर की अर्जी पर कोर्ट का आदेश 1 मार्च को पेश हो कंगना रनौत,तिलमिलाईं एक्ट्रेस बोलीं- गीदड़ों का एक झुंड और एक शेरनी

2/2/2021 9:18:30 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। यहीं वजह से की वह अपने बयानों की वजह से आए दिन नए नए कानूनी पचड़ों में फंस जाती हैं। हाल ही में कंगना को एक और समन मिला है।

कंगना को जावेद अख्तर मानहानि मामले में मुंबई की एक अदालत ने पेश होने का आदेश दिया है। दरअसल, बीते साल दिसंबर के महीने में जावेद ने कंगना के खिलाफ मुंबई की एक मजिस्ट्रेट कोर्ट में मानहानि का मामला दर्ज करवाया था।

इसके बाद जावेद अख्तर का बयान रिकॉर्ड किया गया और फिर कोर्ट ने जुहू पुलिस को मामले की जांच करने का आदेश दिया। पुलिस ने सोमवार 1 फरवरी को अपनी रिपोर्ट कोर्ट में जमा करते हुए कहा है कि इस मामले में आगे और जांच की जरूरत है। इसके बाद मजिस्ट्रेट ने कंगना के लिए समन जारी किया।

जावेद अख्तर के वकील जय कुमार भारद्वाज ने कोर्ट को बताया कि पुलिस ने पिछले महीने कंगना को पूछताछ करने और बयान दर्ज कराने के लिए समन भेजा था लेकिन अभी एक्ट्रेस ने उसका कोई जवाब नहीं दिया। वहीं इस समन के बाद कंगना आग बबूला हो गईं। उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर कहा- 'गीदड़ों का एक झुंड और एक शेरनी। मजा आएगा।'

बता दें कि जावेद अख्तर ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि कंगना रनौत ने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान उनके बारे में आपत्तिजनक बयान दिए। कंगना ने पिछले साल जून में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंटरव्यू में जावेद अख्तर पर बॉलीवुड में गुटबंदी करने का आरोप लगाया था। अब इस मामले की अगली सुनवाई 1 मार्च 2021 को होगी।


 

Smita Sharma