जावेद अख्तर की अर्जी पर कोर्ट का आदेश 1 मार्च को पेश हो कंगना रनौत,तिलमिलाईं एक्ट्रेस बोलीं- गीदड़ों का एक झुंड और एक शेरनी

2/2/2021 9:18:30 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। यहीं वजह से की वह अपने बयानों की वजह से आए दिन नए नए कानूनी पचड़ों में फंस जाती हैं। हाल ही में कंगना को एक और समन मिला है।

Bollywood Tadka

कंगना को जावेद अख्तर मानहानि मामले में मुंबई की एक अदालत ने पेश होने का आदेश दिया है। दरअसल, बीते साल दिसंबर के महीने में जावेद ने कंगना के खिलाफ मुंबई की एक मजिस्ट्रेट कोर्ट में मानहानि का मामला दर्ज करवाया था।

Bollywood Tadka

इसके बाद जावेद अख्तर का बयान रिकॉर्ड किया गया और फिर कोर्ट ने जुहू पुलिस को मामले की जांच करने का आदेश दिया। पुलिस ने सोमवार 1 फरवरी को अपनी रिपोर्ट कोर्ट में जमा करते हुए कहा है कि इस मामले में आगे और जांच की जरूरत है। इसके बाद मजिस्ट्रेट ने कंगना के लिए समन जारी किया।

PunjabKesari

जावेद अख्तर के वकील जय कुमार भारद्वाज ने कोर्ट को बताया कि पुलिस ने पिछले महीने कंगना को पूछताछ करने और बयान दर्ज कराने के लिए समन भेजा था लेकिन अभी एक्ट्रेस ने उसका कोई जवाब नहीं दिया। वहीं इस समन के बाद कंगना आग बबूला हो गईं। उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर कहा- 'गीदड़ों का एक झुंड और एक शेरनी। मजा आएगा।'

Bollywood Tadka

बता दें कि जावेद अख्तर ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि कंगना रनौत ने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान उनके बारे में आपत्तिजनक बयान दिए। कंगना ने पिछले साल जून में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंटरव्यू में जावेद अख्तर पर बॉलीवुड में गुटबंदी करने का आरोप लगाया था। अब इस मामले की अगली सुनवाई 1 मार्च 2021 को होगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News