कंगना ने सीएम उद्धव ठाकरे पर एक बार फिर साधा निशाना, मुंबई में सिनेमाघर बंद रखने को लेकर जताई नाराजगी

9/19/2021 10:48:53 AM

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' 10 सितंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म में एक्ट्रेस के काम को पसंद किया गया। कंगना की फिल्म को तेलुगु और तमिल भाषा में तो थिएटर्स मिल गए लेकिन हिंदी भाषा का कोई थिएटर नहीं मिला था। इससे कंगना बेहद नाराज हुई थी। थिएटर्स ना खोलने को लेकर कंगना ने पोस्ट शेयर कर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है। 

PunjabKesari
कंगना ने इंस्टा स्टोरी में पोस्ट शेयर की है, जिसमें लिखा- महाराष्ट्र सरकार तब तक सिनेमाघरों को बंद रखने वाली है जब तक कि फिल्म इंडस्ट्री से थिएटर का कल्चर पूरी तरह खत्म नहीं हो जाता। यहां बहुत सी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए लाइन में हैं और किसी को भी आर्टिस्ट्स, प्रोड्यूसर्स, डिस्ट्रीब्यूटर्स और सिनेमाघर संचालकों की चिंता नहीं है। यह राज्य सरकार का अलग- अलग तरह का रवैया फिल्म इंडस्ट्री के लिए साफतौर पर दर्शाता है और अब भी बॉलीवुड ने चुप्पी साधे रखने का निश्चय किया है लेकिन कोई दुनिया के सबसे बेस्ट सीएम से सवाल नहीं पूछ सकता। जाहिर है कि कंगना ने ये निशाना उद्धव ठाकरे पर साधा है। 

PunjabKesari
बता दें कंगना पहली बार नहीं इससे पहले भी इस मुद्दे पर अपनी राय रखी चुकी है। कंगना को इस बात का दुःख है कि कई राज्यों में राज्य सरकार ने सिनेमाघर को 50% की क्षमता पर खोले जाने की अनुमति दे दी है पर महाराष्ट्र सरकार ने अब तक सिनेमाघरों को खोलने की मंजूरी नहीं दी है, जिसके कारण कंगना की फिल्म को भारी नुकसान भी झेलना पड़ रहा है। इसलिए कंगना ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। काम की बात करें तो कंगना 'थलाइवी' के बाद अब फिल्म 'धाकड़' और 'तेजस' में नजर आएंगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

static