कंगना रनौत ने ''पठान'' पर साधा निशाना, उर्फी जावेद ने ट्वीट कर लगा डाली ''बॉलीवुड क्वीन'' की क्लास

1/30/2023 5:54:43 PM

मुंबई. एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की गूंज इस समय चारों तरफ सुनाई दे रही है। फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है। 'पठान' ने 5 दिनों में 550 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत को ये बात रास नहीं आ रही है। एक्ट्रेस ने पठान को लेकर ट्वीट किया था, जिसका अब उर्फी जावेद ने जवाब दिया है। 

PunjabKesari
दरअसल पिछले दिनों फिल्म प्रोड्यूसर प्रिया गुप्ता ने थिएटर के अंदर का एक वीडियो ट्वीट किया था, जिसमें 'झूमे जो पठान' गाना बज रहा है और ऑडियंस फोन की लाइट को ऑन करके उसपर जमकर डांस कर रही है। प्रिया ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण आपको पठान फिल्म की जबरदस्त सफलता के लिए बधाई। इससे पहला तो ये साबित होता है कि हिंदू और मुस्लिम दोनों ही SRK को बराबर प्यार करते हैं और दूसरा बायकॉट विवाद ने फिल्म को नुकसान नहीं बल्कि फायदा पहुंचाया है। तीसरा ये कि एरॉटिका और अच्छा म्यूजिक भी काम आया। चौथा ये कि भारत सुपर सेक्युलर है। प्रिया के इस ट्वीट पर कंगना रणौत ने पलटवार किया है। कंगना रणौत ने प्रिया के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा-बहुत अच्छा एनालिसिस है...इस देश ने सिर्फ और सिर्फ खान को ही प्यार किया है और कभी-कभी सिर्फ और सिर्फ खान को ही करते हैं। साथ ही मुस्लिम एक्ट्रेसेस को लेकर जुनून सवार है। इसलिए भारत पर नफरत और फासीवाद का आरोप लगाना बहुत गलत है... दुनिया में भारत जैसा कोई देश नहीं है।

अब उर्फी ने कंगना के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- 'हे ईश्वर! ये क्या बंटवारा है, मुस्लिम एक्टर्स, हिंदू एक्टर्स। कला को धर्म के नाम पर नहीं बांटा जाता। यहां सिर्फ एक्टर्स हैं।'

PunjabKesari
अब उर्फी को जवाब देते हुए कंगना ने लिखा- 'हां मेरी प्यारी उर्फी ये एक आदर्श दुनिया होगी, लेकिन यह तब तक संभव नहीं है जब तक हमारे पास समान नागरिक संहिता नहीं है। जब तक यह देश संविधान में बंटेगा नहीं होगा तब तक यह विभाजित रहेगा। आइए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से साल 2024 के मेनिफेस्टो में हम सभी समान नागरिक संहिता की मांग करें। क्या हम ऐसा कर सकते है'?

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News