सुशांत केस में हुई शोविक की गिरफ्तारी तो कंगना ने बताया इसे ''ऐतिहासिक दिन'', शेखर सुमन बोले-''छोटी मछलियां पकड़ी गईं, अब शार्क की बारी''

9/5/2020 11:29:02 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। मुंबई और बिहार पुलिस के बाद अब सीबीआई, ईडी और एनसीबी की टीम बारीकी से केस की जांच कर रही है। सुशांत केम से एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और एक्टर के मैनेजर रहे सैमुएल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया है। इस बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत और शेखर सुमन का रिएक्शन सामने आया है। 



शौविक और सैमुएल मिरांडा की गिरफ्तारी के बाद से सुशांत सिंह केस में एक्टर के चाहने वालों को जल्द न्याय मिलने की उम्मीद है। यहां तक कि सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने भी भगवान का शुक्रिया अदा किया है।

शेखर सुमन ने इस गिरफ्तारी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सुमन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ' सफलता की ओर पहला कदम। आप सभी को बधाई। छोटी मछलियां पकड़ में आ गई हैं और अब बड़ी शार्क का टाइम है। मुझे उम्मीद है कि वे भी जल्द पकड़े जाएंगे। इंडस्ट्री को साफ किया जा रहा है। गुट का भंडाफोड़ हो चुका है।'

वहीं कंगना ने गिरफ्तारी की न्यूज सुनते ही कई ट्वीट किए और खुशी जताई है। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, इंडिया विद कंगना रनौत ट्रेंड करने के लिए दोस्तो आपका शुक्रिया। इसे ट्रेड करने पर हमें सामूहिक रूप से सुशांत के लिए न्याय मिला, यह एक ऐतिहासिक दिन है जब एक बंद केस खोला गया और न्याय दिया जा रहा है, यह सामूहिक चेतना की शक्ति है, मैं सुशांत के लिए आपके प्यार और करुणा को नमन करती हूं। 


बता दें इससे पहले कंगना अपने मुंबई वाले ट्वीट को लेकर भी काफी सुर्खियों में है। उनके खिलाफ पॉलिटिक्स पार्टियों के लोग प्रदर्शन कर रहे हैं और वहीं कई लोग उनका समर्थन भी कर रहे हैं। 

  

suman prajapati