कृषि कानून का समर्थन करने वालों को कंगना ने बताया ''असली देशभक्त'', कहा- धोखेबाजों से बचना जरूरी

12/19/2020 11:05:52 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कुछ महीनों से खबरों में बनी हुई हैं। देश में कृषि बिलों के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन को लेकर धाकड़ गर्ल बेबाकी से अपनी राय रख रही हैं। हाल ही में उन्होंने केंद्र सरकार के कानून को लेकर एक नया ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari


इस बार कंगना ने कृषि कानून को देशभक्ति के साथ जोड़ दिया है। एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''उन सभी को गुड मॉर्निंग जो अखंड भारत से प्यार करते हैं, जो इस देश को टुकड़ों में नहीं बांटना चाहते हैं। केवल उन लोगों को गुड मॉर्निंग जो कृषि कानून को समझते हैं और इसका समर्थन करते हैं। वो सभी असली देशभक्त हैं। किसानों के हितैषी हैं। धोखेबाजों से बचना जरूरी है।''


कंगना का ये ट्वीट सोशल साइट्स पर आते ही ट्रेंड करने लग गया। एक्ट्रेस के कुछ फैंस जहां ट्वीट को लाइक कर उनका सपोर्ट कर रहे हैं, वहीं कई यूजर उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

PunjabKesari


बीते दिनों किसान आंदोलन पर कंगना की टिप्पणी को लेकर एक्ट्रेस और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ में जबरदस्त जुबानी जंग देखने को मिली। हालांकि अभी भी दोनों स्टार्स की इस मामले को लेकर एक राय नहीं और दोनों एक दूसरे के ट्वीट को लेकर कोई न कोई विवाद खड़ा करते रहते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News