''मिमी'' का ट्रेलर देख कृति सेनन की मुरीद हुईं कंगना, तस्वीरें शेयर कर बांधे तारीफों के पुल

7/16/2021 10:20:39 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस को बहुत ही कम किसी की तारीफ करते देखा गया है। हालांकि, अब हाल ही में धाकड़ गर्ल एक्ट्रेस कृति सेनन की तारीफों के पुल बांधती नजर आईं। एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है कि कृति की मुरीद बनीं कंगना किस तरह उनकी तारीफ करती नजर आ रही हैं।

 


दरअसल, हाल ही में कृति सेनन स्टारर फिल्म 'मिमी' का ट्रेलर रिलीज हुआ, जो कंगना को खूब पसंद आई। इसके बाद ही कंगना कृति के फैन हो गईं और अपनी इंस्टा स्टोरी पर उनकी तारीफों के पुल बांध डाले। 

 

PunjabKesari


कंगना ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर कृति की दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- 'तुम कितनी स्टनिंग दिखती हो, मिमी के लिए ऑल द बेस्ट. ट्रेलर काफी अमेजिंग लग रहा है. @कृति सेनन।' कंगना का ये पोस्ट अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर इस पर रिएक्ट भी कर रहे हैं।

 

PunjabKesari

बता दें, हाल ही कृति सेनन की फिल्म मिमी का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इसमें एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में कृति सेनन एक्टर पंकज त्रिपाठी के साथ अहम किरदार में नजर आएंगी।


कंगना के काम की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों बुडापेस्ट में अपनी आगामी फिल्म धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं। अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद भी एक्ट्रेस सेट से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपने लुक की झलक शेयर की थी, जिसमें उन्होंने आंखों में काफी हावी मेकअप किया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News