देवी भैरवी की भक्ति में लीन कंगना, दीए जला देर रात तक की पूजा-अर्चना

9/24/2021 8:36:56 AM

मुंबई: बॉलीवुड की 'पंगा क्वीन' यानी एक्ट्रेस कंगना रनौत बहुत ही धार्मिक हैं और ईश्वर पर उनकी अटूट आस्था है। अक्सर उनको अलग-अलग मंदिरों को दर्शन करते हुए देखा जाता है। हाल कगंना देवी भैरवी मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचीं। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। कंगना की ये तस्वीरें आश्रम ईशा फाउंडेशन की हैं जहां वह भक्ति में लीन दिखीं।

इस दौरान कंगना न केवल वह प्रार्थना करती नजर आईं, बल्कि उन्होंने दर्शन पूरा करने के लिए मंदिर परिसर में दीये जलाए। लुक की बात करें तो इस दौरान कंगना  न्यूड कलर की साड़ी में खूबसूरत दिखीं।

उन्होंने अपने लुक को पर्ल नेकलेस और मैचिंग इयररिंग्स के साथ एक्सेस किया गया था। कंगना ने अपने घुंघराले बालों का बन बनाया था। तस्वीरों को शेयर कर कंगना ने लिखा- 'आश्रम ईशा फाउंडेशन में आकर बहुत अच्छा लग रहा है। मंदिरों में भैरवी दर्शन और ध्यान ने मुझे चकाचौंध कर दिया।' 

बता दें अक्सर कंगना यहां आया करती हैं। गौरतलब है कि कंगना रनौत शुरुआत से ही सद्गुरु की ‘तमिलनाडु के मंदिरों को मुक्त कराने की पहल’ को सपोर्ट करती आई हैं। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो 10 सिंतबर को फिल्म थलाइवी रिलीज हुई।

काम की बात करें तो उनकी फिल्म थलाइवी हाल ही में रिलीज हुई हैं। फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया।  ‘थलाइवी’ के बाद एक्शन फिल्म ‘धाकड़’,‘तेजस’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

Content Writer

Smita Sharma