फिल्म ''थलाइवी'' में जयललिता के किरदार के लिए कंगना ने बढ़ाया था 20 किलो वजन, अब कम करने के लिए बहा रही हैं पसीना

10/14/2020 3:25:34 PM

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। कंगना फिल्म की शूटिंग कर रही है। एक्ट्रेस फिल्म में जयललिता का किरदार निभा रही है। जिसके लिए एक्ट्रेस काफी मेहनत कर रही है। एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए 20 किलो वजन बढ़ा लिया था। फिल्म की शूटिंग पूरी होने को है अब एक्ट्रेस को इस बढ़े वजन को कम करना होगा। हाल ही में एक्ट्रेस ने वर्कआउट की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari
शेयर तस्वीर में कंगना योगा का एक आसन करती नजर आ रही है। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा-मैंने थलाइवी के लिए 20 किलो वजन बढ़ा लिया था। अब जब फिल्म पूरी होने वाली है, मुझे भी अपने पुराने साइज में वापस आना पड़ेगा। जल्दी उठ जॉगिंग करने जाना पड़ेगा, मेरे साथ कौन-कौन है? कंगना की इस तस्वीर को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं। कंगना की मेहनत ने फैंस का दिल जीत लिया।

PunjabKesari
बता दें कंगना पूर्व सीएम जयललिता के किरदार में बेहद अच्छी दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस इस फिल्म के हर लुक में जंच रही है। हर किरदार के साथ न्याय कर रही है। इसके अलावा कंगना फिल्म 'तेजस' में भी नजर आने वाली है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News