दिल्ली विधानसभा समिति ने कंगना को भेजा समन तो एक्ट्रेस ने उठाया सवाल-क्या केजरीवाल की पार्टी सभी सिखों को खालिस्तानी बता रही है

11/25/2021 3:59:15 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले काफी दिनों से अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। पहले भीख वाले बयान को लेकर लोगों ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई। वहीं इसके बाद कृषि कानून रद्द होने के बाद खालिस्तानियों को लेकर की गई टिप्पणी के चलते उनका जोरदार विरोध हो रहा है। अब हाल ही में आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा की अध्यक्षता वाली दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति ने एक्ट्रेस को समन भेजा, जिसमें उन्हें 6 दिसंबर को दोपहर 12 बजे समिति के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। अब इस समन पर कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

बता दें, यह समन कंगना की तरफ से सिख समाज पर की गई टिप्पणी को लेकर जारी किया गया, लेकिन समन के बाद कंगना ने अरविंद केजरीवाल की पार्टी को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है। कंगना ने पोस्ट करते हुए पूछा है कि क्या केजरीवाल की पार्टी सभी सिखों को खालिस्तानी बता रही है।

PunjabKesari


कंगना ने समन के बाद इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने 'खालिस्तानी टेरेरिस्ट' को हाई लाइट किया है। दूसरा न्यूज एजेंसी का पोस्ट है, जिसमें 'रिमार्क्स ऑन सिख' शब्द हाई लाइट है। इसके बाद नीचे एक लाइन लिखी है, जिसमें पूछा गया है कि क्या केजरीवाल की आप सभी सिखों को खालिस्तानी बता रही है। साथ ही लिखा गया है कि कंगना ने अपने पोस्ट में कहीं भी सिखों को मेंशन नहीं किया है।

 


बता दें, कंगना रनौत कृषि कानूनों की वापसी से नाखुश हैं और उन्होंने इसे रद्द किए जाने के फैसले के बाद खालिस्तानी आतंकवादी शब्द का इस्तेमाल किया था। जिसके कारण दिल्ली और मुंबई का सिख समुदाय भड़का हुआ है और उनका लगातार विरोध हो रहा है। उन पर एक के बाद एक एफआईआर दर्ज हो रही हैं, जिसे लेकर कंगना बिलकुल बेफिक्र हैं।

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News